Thursday, 24 October 2019

अपनी पत्नी को कभी कोई तकलीफ नही देते है यह सितारे, करते है सच्चा प्यार

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री मे कई ऐसे सितारे है, जो अपनी शादी के कुछ ही महीनों बाद अपनी पत्नी को तलाक दे चुके है, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसी सितारों के बारे मे बताएं,गे जो अपनी पत्नी को बहुत प्यार करते है, और इनके बीच का प्यार सच्चे प्यार की एक मिसाल है।
Third party image reference
अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया बच्चन का बहुत सम्मान करते है। इनके बीच का प्यार आजकल के अभिनेताओं के लिए एक मिसाल है, जहां आजकल कई सितारे अपने जीवसाथी को कुछ ही महीनों मे छोड़कर अलग हो जाते है, वहीं अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ पिछले लगभग 46 साल से खुशहाल जीवन बिता रहे है। इनकी शादी साल 1973 मे हुई थी।
Third party image reference
शाहरुख खान
शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक अभिनेता माने जाते है। इन्होने साल 1991 मे गौरी खान से शादी की थी। गौरी खान के साथ इनका प्रेम विवाह हुआ था, जिसके लिए शाहरुख खान को काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी थी, लेकिन इन दोनों के बीच आज भी प्यार और सम्मान वाला रिश्ता कायम है, और आज भी शाहरुख खान हमेशा कोशिश करते है कि गौरी को कभी कोई तकलीफ न हो।
Third party image reference
गुरमीत चौधरी
गुरमीत चौधरी की मुलाकात एक पार्टी के दौरान अभिनेत्री देबिना बनर्जी से हुई थी, जहां दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया, और कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने सबसे छुपकर शादी कर ली थी। फिर 2011 मे इन दोनों ने परिवार वालों की मौजूदगी मे फिर से शादी की थी। आज भी दोनों के बीच प्यार का रिश्ता कायम है, और गुरमीत भी अपनी पत्नी देबिना बनर्जी की हर ख्वाहिश को पूरी करने की कोशिश करते है।
Third party image reference
रोहित रेड्डी
टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रोहित रेड्डी को जीवनसाथी के रूप मे अनीता हसनंदानी का साथ मिला, और दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2013 मे शादी की थी, और आज भी दोनों एक दूसरे के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही है। काम से समय मिलने पर दोनों विदेशों मे घूमने भी जाते है, और ज्यादातर समय एक दूसरे के साथ ही बिताना पसंद करते है।
Third party image reference
रणवीर सिंह
एक समय मे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अफेयर की चर्चा हर तरफ थी, और 2018 मे ही इन दोनों ने शादी कर ली है। रणवीर सिंह हर मौके पर दीपिका पादुकोण का ख्याल रखते हुए देखे जाते है, और हमेशा उनकी हर खुशी का पूरा ख्याल रखते है।