Wednesday, 30 October 2019

फिल्म की शूटिंग के दौरान ट्रेन के नीचे आने से बाल-बाल बचा था यह अभिनेता

Image result for फिल्म की शूटिंग के दौरान ट्रेन के नीचे आने से बाल-बाल बचा था यह अभिनेताआज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे जो फिल्म की शूटिंग के दौरान ट्रेन के नीचे आने से बाल-बाल बचे थे। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान है। सलमान खान ने कई फिल्मों में बड़े-बड़े एक्शन स्टंट किए हैं। और छोटे मोटे हादसे उनके साथ तो होते ही रहते हैं। लेकिन सलमान खान के साथ एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया। जिनसे उनकी जान भी जा सकती थी।

Third party image reference
दरअसल जब सलमान खान फिल्म तेरे नाम की शूटिंग कर रहे थे। तो उन्हें रेल की पटरी पर चलते चलते कुछ सीन शूट करने थे। लेकिन ट्रेन उनके बेहद करीब आ गई थी। तो एक एक्टर ने उन्हें धक्का दे दिया और वह पटरी के बाहर जा गिरे। जिनसे उनकी जान बच गई। अगर एक्टर उन्हें धक्का ना देता तो आज शायद सलमान खान हमारे बीच ना होते।

Third party image reference
बात करें सलमान खान के वर्क फ्रंट की, तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम है दबंग 3। यह फ़िल्म 20 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है प्रभु देवा ने। इस फ़िल्म से साई मांजरेकर भी अपने बॉलीवुड कैरियर की शुरुआत करेगी