Thursday, 17 October 2019

वॉर फिल्म ने बजरंगी भाईजान और दंगल का रिकॉर्ड तोड़ा तो सोशल मीडिया पर बने लाजवाब जोक्स

गांधी जयंती पर रिलीज हुई सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है। देश हो यह विदेश इस फिल्म को हर जगह बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है. जब दो बड़े एक्शन स्टार इस फिल्म में एक साथ हो तो फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाका तो होना ही था। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु और अंग्रेजी भाषाओं में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

Third party image reference
समीक्षकों से लेकर जनता तक का दिल जीतने वाली इस फिल्म को सिनेप्रेमियों द्वारा मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया का भी जबरदस्त लाभ मिला है। ऋतिक और टाइगर के अलावा, वाणी कपूर और आशुतोष राणा भी अपने उत्कृष्ट अभिनय के कारण दर्शकों की प्रशंसा पाने में सफल रहे। ऋतिक और टाइगर के ऐसे कई खतरनाक स्टंड सीन्स हैं। जिसे आपने पहले किसी बॉलीवुड फिल्म में देखा नहीं होगा।

Third party image reference
मार्स बॉक्स ऑफिस के ट्वीट के अनुसार, यह सलमान खान की बजरंगी भाईजान (74 करोड़) और आमिर खान की दंगल (79.50 करोड़) का रिकॉर्ड तोड़ते हुए अमेरिका में वॉर (82.97 करोड़) की कमाई के साथ बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है। 16 वें दिन 6.75 करोड़ की कमाई के साथ इस फिल्म का कुल कलेक्शन इंडिया में 284.65 करोड़ और वर्ल्डवाइड 418.85 करोड़ रुपए पहुंच गया है।

Third party image reference
आपको बता दें कि वॉर के पास अपने कलेक्शंस बढ़ाने के लिए 24 अक्टूबर तक का समय है। 25 अक्टूबर को तीन फिल्में रिलीज हो रही हैं, जिनमें अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 भी शामिल हैं। इसके बाद वॉर का रास्ता थोड़ा मुश्किल हो जाएगा। इस बीच 11 अक्टूबर को प्रियंका चोपड़ा की द स्काई इज़ पिंक भी आयी, मगर उससे वॉर को कोई चुनौती नहीं मिली। द स्काई इज़ पिंक की रिलीज के बावजूद वॉर ने दूसरे वीकेंड में 33 करोड़ से अधिक कलेक्शन कर लिया था।