Sunday, 3 November 2019

यह दिग्गज सितारे कभी अपने रंग को लेकर हुए थे शर्मिंदा, नंबर 1 छोड़ रहा था इंडस्ट्री

Image result for यह दिग्गज सितारे कभी अपने रंग को लेकर हुए थे शर्मिंदा,अक्सर लोगों का मानना है कि फिल्मों मे सफलता पाने के लिए टैलेंट के साथ-साथ खूबसूरत होना बेहद जरूरी होता है। लेकिन आज बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारो के बारे मे बताते हैं, जिन्होने यह साबित किया है कि सफलता के लिए टैलेंट होना अहम होता है। यह सितारे अपनी दमदार एक्टिंग के बलपर बॉलीवुड की दुनिया पर राज कर रहे हैं। इनके दमदार अभिनय के लाखों फैंस हैं, जो उनकी हर फिल्म को देखना चाहते हैं।

Third party image reference
3:- नाना पाटेकर
एक समय ऐसा था जब जब सांवले रंग के कारण नाना पाटेकर का बहुत मजाक उड़ता था। लेकिन नाना ने अपनी दमदार एक्टिंग के बलपर लोगों को अपना दीवाना बनाया। इनका नाम बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं मे शामिल हुआ। आज भी नाना का डायलॉग लोगों की जुबान पर है।

Third party image reference
2:- नवाजुद्दीन सिद्दीकी
यूपी के एक छोटे से गांव से आकार बॉलीवुड मे बड़ा नाम कमाने वाले सुपरस्टार अभिनेता नवाजुद्दीन की एक्टिंग के फैंस दुनिया के हर कोने मे मौजूद हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक नवाजुद्दीन ने बताया था कि जब मैंने फिल्मों में काम करने का सोचा, तो लोगों ने मुझे काफी बेइज्जत किया, और मेरे सांवले रंग का मजाक भी उड़ाया था।

Third party image reference
1:- अजय देवगन
बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने जब बॉलीवुड मे डेब्यू करने को सोचा तो सभी लोगों ने उनके सांवले रंग का मजाक बनाया, और उनकी काफी बेज्जती भी की। लोगों की बातों से आहत होकर अजय देवगन ने बॉलीवुड को छोड़ने का फैसला कर लिया था। लेकिन उनके पिता ने उनके टूटे हौंसले को फिर से बढ़ाया और उन्हें अपना काम जारी रखने के लिए कहा। आज अजय देवगन बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेता माने जाते हैं। इनकी दमदार एक्टिंग के लाखों फैंस बन चुके हैं।