Monday, 25 November 2019

पहला हनीमून 10 दिन तक मनाया और दूसरा 6 दिन तक, 5 दिन से तीसरा हनीमून मना रहा है यह कपल

2 महीने पहले बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से टीवी अभिनेत्री चारू असोपा ने विवाह रचाकर घर बसा लिया। शादी के कुछ ही दिन बाद यह टीवी अभिनेत्री पति के साथ हनीमून पर रवाना हुई। इनका पहला हनीमून एक मिनी हनीमून था, जो इन्होंने थाईलैंड में मनाया। थाईलैंड में यह कपल पूरे 10 दिन तक हनीमून मनाता रहा। पहले हनीमून से वापस आने के बाद कपल ने शादी का ग्रैंड रिसेप्शन दिया। रिसेप्शन के बाद फिर से यह कपल हनीमून पर निकल गया। दूसरे हनीमून को चारू और राजीव ने यादगार बनाया। इनका दूसरा हनीमून देश की मशहूर जगह दार्जिलिंग में 6 दिन तक चला।

Third party image reference
दूसरे हनीमून से चारु अपने पति के साथ बहुत पहले ही लौट कर आ गई थी, उसके बाद से यह नवविवाहित जोड़ी घर पर ही पूरा समय बिता रही थी। नई-नई शादी को यह कपल घर पर खूब इंजॉय कर रहा था और इसी बीच इस कपल का तीसरा हनीमून मनाने का मन किया। चारू पति के साथ 5 दिन पहले तीसरे हनीमून के लिए जन्नत जैसे शहर स्विट्जरलैंड गई हुई हैं। 5 दिन से लगातार यह कपल स्विट्जरलैंड में तीसरा हनीमून मना रहा है।
Third party image reference
जहां स्विट्जरलैंड से लगातार चारु अपने पति के साथ रोमांटिक तस्वीरों को साझा कर रही हैं, वहीं उनके पति राजीव सेन भी अपनी बीवी के साथ रोमांटिक तस्वीरें साझा करने में पीछे नहीं हट रहे हैं। चारू और राजीव लगातार अपने सोशल मीडिया हैंडल से चाहने वालों के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरों को साझा कर रहे हैं। कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। सभी तस्वीरों में इस कपल की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है, और यह कपल रोमांटिक होता नजर आ रहा है।

Third party image reference
जिस तरह से यह कपल तीसरे हनीमून को इंजॉय करता दिख रहा है, उसे देखकर नहीं लगता कि ये दोनों 10 दिन से पहले हनीमून से वापस आने वाले हैं। 10 दिन के बाद ही इस कपल के वापस लौटने की संभावना है।
कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी चारू असोपा की राजीव सेन से पहली मुलाकात शादी के 6 महीने पहले एक इवेंट के दौरान हुई थी। फैशन इवेंट में इनकी पहली मुलाकात हुई और लंबी डेटिंग शादी में बदल गई। इसी साल कपल ने 9 जून को रजिस्टर्ड मैरिज की, इसके बाद 16 जून को इनकी शादी गोवा में करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच हुई। शादी में राजीव की बहन और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन भी शामिल हुई थी।