Saturday, 16 November 2019

गोल्डन बैट की रेस में मयंक ने लगाई लंबी छलांग, रोहित हैं इस नंबर पर , देखें टॉप-10 लिस्ट

भारत और बांग्लादेश के बीच अभी दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही। जिसके खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश को 130 रन और एक पारी से एक तरफ़ा हरा दिया है। भारत की तरफ से सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने 330 गेंदों में सबसे अधिक 243 रनों की पारी खेली और आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में गोल्डन बैट के लिए अपनी दावेदारी पेश कर दी है।

मयंक अग्रवाल ने लगाई लंबी छलांग :-


Third party image reference
बांग्लादेश के खिलाफ मयंक अग्रवाल ने शानदार दोहरे शतकीय पारी खेली। जिसके कारन वह इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आ गए हैं। बता दें की, मयंक ने इस टूर्नामेंट में अब तक ६ मुकाबले खेले हैं। जिनकी 9 पारियों में उन्होंने 663 रन बना लिए हैं।

पहले नम्बर पर यह खिलाडी :-

Third party image reference
ऑस्ट्रेलिया दिग्गज बल्लेबाज इस सूचि में पहले ंबर पर हैं। इन्होने खेले अपने 4 मैचों की 7 पारियों में 774 रन बनाये हैं। जिसमें उनका सर्वाधिक प्रदर्शन 211 रन का रहा है।

रोहित शर्मा हैं इस नंबर पर :-


Third party image reference
भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा गोल्डन बैट की रेस में चौथे ंबर पर हैं। जिन्होंने 4 मैचों की 5 पारियों में 535 रन बनाए हैं। तीसरे स्थान पर अजिंक्य रहाणे हैं। जिन्होंने 6 मैचों में 573 रन बनाए हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली पांचवें स्थान पर आते है। जिन्होंने 6 मैचों में 453 रन बना लिए हैं।