Sunday, 24 November 2019

इन 10 फिल्मों के अंत में हीरो की हो गई है मौत, पहली फिल्म में सबसे ज्यादा रोई होगी पब्लिक



Third party image reference
10) फना - दोस्तो साल 2006 में आई फिल्म फना के निर्देशक कुणाल कोहली थे। यह फिल्म यशराज के बैनर तले बनी हुई थी। इस फिल्म में आमिर खान, काजोल, तब्बू और ऋषि कपूर आदि एक्टर थे। फिल्म के आखिर में आमिर खान को गोली लग जाती है। और यह सीन बहुत ही भावुक कर देने वाला था।

Third party image reference
9) रंग दे बसंती - राकेश ओमप्रकाश मेहरा के डायरेक्शन में बनी 2006 की मल्टीस्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प थी लेकिन अंत काफी दुखद रहा। इसमें आमिर खान अंत में मर जाते है।

Third party image reference
8) आशिकी 2 - दोस्तो इस फिल्म की कहानी इतनी अच्छी थी कि लोग आज भी इस फिल्म को देखना पसंद करते हैं। आशिकी 2 में राहुल नाम का एक गायक नशे का बहुत ज्यादा आदी हो जाता है। और वह चाहकर भी नशे को नहीं छोड़ पाता है। फिल्म के आखिर में अपने प्यार के लिए हीरो खुद को मौत के गले लगाता है।

Third party image reference
7) कल हो ना हो - यह फिल्म साल 2003 में आई थी कहानी के साथ साथ गाने भी काफी ज्यादा पसंद और भावुक कर देने वाले थे। जया बच्चन, शाहरुख़ खान, सैफ अली खान और प्रीति जिंटा स्टारर इसमें हीरो शाहरुख़ खान अंत में मर जाते है।

Third party image reference
6) देवदास - परफॉमेन्स वाइज शाहरुख़ खान की सबसे बेहतरीन फिल्म 'देवदास' ही मानी जाएगी। शाहरुख़ खान ने इसमें अभिनय चार-चाँद लगा दिए थे और आज भी इसकी क्वालिटी उतनी ही लगती है जितना रिलीज़ के दौरान थी। इसका अंत भी हीरो की मौत से हुआ था।

Third party image reference
5) बाहुबली 2 - दोस्तो बता दें कि एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली 2 का कुल बजट 250 करोड़ रुपए के लगभग था। इस फिल्म ने 1810 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। इस फिल्म के आखिर में बाहुबली को मरते हुए दिखाया गया है। वह पल बहुत ही भावुक कर देने वाला था।

Third party image reference
4) जन्नत - दोस्तो फिल्म जन्नत 16 मई 2008 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में मुख्य एक्टर इमरान हाशमी थे। और अभिनेत्री सोनल चौहान को इस फिल्म से काफी प्रसिद्धि मिली है। इस फिल्म के आखिर में हीरो की मौत हो जाती है। जो हीरो की गलती का परिणाम होता है। इस फिल्म की कहानी इतनी अच्छी है कि लोगों के दिल को छू गई थी।

Third party image reference
3) तेरे नाम - दोस्तो बॉलीवुड की यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी। इस फिल्म में सलमान खान लीड रोल में नजर आए थे। यह फिल्म दर्शको काफी पसन्द आई थी। दोस्तो इस फिल्म के आखिर में हीरो की मौत हो जाती है। जो हीरो की गलती का परिणाम होता है। इस फिल्म की कहानी इतनी अच्छी है कि लोगों के दिल को छू गई थी।

Third party image reference
2) रांझणा - दोस्तो साल 2013 में आई फिल्म रांझणा बहुत ही रोमांटिक फिल्म थी। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल रॉय ने किया था। इस फिल्म में सोनम कपूर और धनुष मुख्य किरदार में थे। फिल्म के आखिर में धनुष की मौत हो जाती है। धनुष को बचपन का प्यार नहीं मिलने से वह जानबूझकर मौत को गले लगा लेते हैं।

Third party image reference
1) धड़क - दोस्तो भले ही यह फिल्म मराठी फिल्म 'सैराट' की रीमेक हो लेकिन इसकी मेकिंग काफी जबरदस्त हुई थी। जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी में बनी यह फिल्म 2018 में आई थी। फिल्म की शुरुआत काफी दिलचस्प और एंटरटेनिंग रही लेकिन इसका अंत इतना ख़राब होगा किसी ने नहीं सोचा था। इसके अंत में हीरो की मौत हो जाती है| इसके अंत से पब्लिक सबसे ज्यादा रोई होगी।