Friday, 15 November 2019

पति को दिया तलाक तो मिले 11 करोड़ रुपए, 33 की उम्र में इस मुस्लिम अभिनेता को कर रही है डेट

Image result for अदिति राव हैदरी"बॉलीवुड इंडस्ट्री की अधिकतर अभिनेत्रियां आजकल अफेयर की वजह से सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में बनी रहती हैं। वैसे अधिकतर अभिनेत्रियां लंबे अफेयर के बाद एक दूसरे के साथ शादी तो कर लेती हैं लेकिन बाद में कुछ अनबन हो जाने की वजह से अपने पति और पत्नी को तलाक दे देते हैं। ऐसे में आज हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उन्होंने 11 करोड़ रुपए में अपने पति को तलाक दे दिया और आज एक मुस्लिम अभिनेता को डेट कर रही हैं।

Third party image reference

पति को दे चुकी है तलाक

दरअसल आज हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उनका नाम अदिति राव हैदरी है। इनका जन्म 28 अक्टूबर को हुआ है यह हैदराबाद की रहने वाली हैं। साल 2009 में इन्होंने गुपचुप तरीके से निर्माता और अभिनेता सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी की थी। लेकिन कुछ अनबन हो जाने के बाद अभिनेत्री ने 4 साल बाद अपने पति को साल 2013 में तलाक दे दिया। तलाक में अदिति को उसके पति ने 11 करोड़ रुपए दिए थे।

Third party image reference

इस मुस्लिम अभिनेता को कर रही है डेट

33 साल की हो चुकी यह अभिनेत्री इन दिनों मुस्लिम अभिनेता जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं। दोनों की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया में खूब सुर्खियों में बनी रहती हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं दोनों कितने खुश लग रहे हैं। दोनों अक्सर लंच और डेट पर स्पॉट किए जाते हैं।

Third party image reference
इनकी खूबसूरती देख यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले दिनों में यह बड़ी अभिनेत्रियों में से एक बन सकती हैं। आपको दोनों की जोड़ी कैसी लग रही है नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Third party image reference

इस फिल्म में आएंगी नजर

यह अभिनेत्री इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। द गर्ल ऑन द ट्रेन फिल्म के हिंदी रिमेक में नजर आएंगी।