Sunday, 3 November 2019

पैसों की गठरी लेकर पैदा हुई थी ये अभिनेत्री, 14 वर्ष के करियर में बनी करोड़ों की मालकिन

 Image result for kon hai ये अभिनेत्रीदोस्तों, बॉलीवुड हो या टीवी जगत एक से बढ़कर एक अभिनेता, अभिनेत्रियां हैं जो अपने मेहनत और एक्टिंग के दम पर अपने करियर को सफल बना चुके हैं. वह भी कम समय में. हालांकि बहुत से ऐसे अभिनेता, अभिनेत्रियां हैं जो सक्सेज नहीं हो पाते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो 14 सालों के करियर में 52 फिल्में देकर मशहूर हो चुकी है और आज उनके पास करोड़ों की दौलत है. चलिए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में.

Third party image reference
दोस्तों, हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री तमन्नाह भाटिया है. तमन्नाह भाटिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म चांद सा रोशन प्यार से 2005 में की थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. इसके बाद साल 2005 में तमन्नाह भाटिया ने फिल्म श्री से तेलुगू फिल्म उद्योग में इंट्री किया.

Third party image reference
आपको बता दें कि तमन्नाह भाटिया दक्षिण और बॉलीवुड की 52 फिल्मों में अभी तक दिखाई दे चुकी है. इसके अलावा भी कुछ फिल्में हैं. जिनमें तमन्नाह भाटिया ने कैमियो की भूमिका अदा की है. तमन्नाह भाटिया हर एक साउथ स्टार के साथ फिल्मों में मुख्य भूमिका में दिखाई दे चुकी है. तमन्नाह भाटिया को आज साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी काफी पसंद किया जाता है.

Third party image reference
हालांकि इनकी उम्र की बात की जाए तो इनका जन्म 21 दिसंबर 1986 को हुआ था. 29 साल की उम्र में तमन्नाह भाटिया ने अपने प्रदर्शन और मेहनत के दम पर आज करोड़ों की मालकिन बन चुकी है. इनकी पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो अभी तक कुंवारी है.

Third party image reference
हालांकि तमन्नाह भाटिया अपने कई प्रेम संबंधों को लेकर चर्चा में रही है. लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी आत्मा को नहीं पाया है. तमन्नाह भाटिया अब अपनी फिल्म के लिए 4 से 5 करोड़ चार्ज करती है. यही कारण है कि 14 वर्षों की करियर में तमन्ना भाटिया करोड़ों की मालकिन बन गई है.

Third party image reference
अगर वर्तमान में तमन्ना भाटिया की संपत्ति की बात की जाए तो विकीपीडिया के अनुसार $15 मिलियन की संपत्ति है. यदि आप इसे भारतीय रुपया में बदलते हैं तो यह लगभग 100 करोड रुपए है. इसके अलावा तमन्नाह भाटिया के पास अपना घर भी है और 2 महंगी कारें भी है. यह संपत्ति तमन्नाह भाटिया ने अपने 14 सालों की करियर में कड़ी मेहनत की बदौलत हासिल की है.