Sunday, 24 November 2019

17 साल बाद अपनी फिल्म के हीरो से मिली यह अभिनेत्री, देखते ही लगा लिया गले

 जब बात हो रही हो बॉलीवुड सितारों की दोस्ती की और उसमें शिल्पा शेट्टी और अनिल कपूर का नाम ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता । इन दोनों ने बॉलीवुड की कई बड़ी बड़ी फिल्मों में एक साथ काम किया हुआ है और इन दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर काफी पसंद भी की जाती है ।

Third party image reference

17 साल बाद अपनी फिल्म के हीरो से मिली शिल्पा शेट्टी

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी और अनिल कपूर ने एक साथ बड़े पर्दे पर साल 2002 में काम किया था और उसी साल इन दोनों की 2 बड़ी फिल्में रिलीज हुई थी एक तो 'रिश्ता' और दूसरी 'बधाई हो बधाई' यह दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी और यह जोड़ी बड़े पर्दे पर काफी पसंद की गई थी। लेकिन बाद में शिल्पा शेट्टी ने धीरे-धीरे बॉलीवुड फिल्मों में काम करना बंद कर दिया और शादी हो जाने के बाद तो वह बॉलीवुड से गायब सी हो गई। इस बात को आज 17 साल हो चुके हैं और अब दोनों की मुलाकात फराह खान कुंदर के नए चैट शो पर हुई ।

Third party image reference

देखते ही लगा लिया गले

17 साल के बाद यह दोनों एक दूसरे से मिले हैं तो मस्ती तो बनती है । दोनों ने सेट पर ढेर सारी तस्वीरें खिंचवाई और जमकर पोज दिए । शिल्पा शेट्टी और अनिल कपूर पहले तो एक दूसरे को देखते ही गले लग गए । बॉलीवुड के झकास हीरो अनिल कपूर के चेहरे पर आज भी उम्र का असर देखने को नहीं मिल रहा है तो वही शिल्पा शेट्टी भी काफी फिट और खूबसूरत नजर आ रही है ।


Third party image reference
पर्पल कलर के स्टाइलिश ड्रेस में शिल्पा शेट्टी कहर ढा रही है तो वही हमेशा की तरह अनिल कपूर काफी डैशिंग लग रहे हैं फिलहाल तो दोनों अपनी पर्सनल लाइफ में व्यस्त हैं अब देखना यह होगा कि आने वाले समय में यह जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करती है या नहीं ।

दोस्तों, वैसे आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।