Monday, 25 November 2019

17 साल बाद ईशा ने खोला राज, पिता ने आज तक नहीं देखी उनकी फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी Hema Malini और धर्मेंद्र Dharmendra की बेटी ईशा देओल Esha Deol इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में ईशा देओल Esha Deol ने पिछले दिनों शॉर्ट फीचर फिल्म केकवॉक Cakewalk से एक्ट‍िंग में कमबैक किया। राम कमल मुखर्जी Ram Kamal Mukherjee के निर्देशन में बनीं इस फिल्म के लिए ईशा देओल Esha Deol को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला।

इस अचीवमेंट पर ईशा देओल Esha Deol की मां हेमा मालिनी Hema Malini और पापा धमेंद्र Dharmendra ने भी उन्हें बधाई दी। पापा धमेंद्र Dharmendra के बधाई देने पर ईशा देओल Esha Deol ने 17 साल बाद एक मजेदार बात का खुलासा किया है। उन्होंने कहा,'पापा ने पहली बार मेरे काम के लिए मुझे बधाई दी है।

दरअसल, ईशा देओल Esha Deol के पापा एक्टर धमेंद्र Dharmendra नहीं चाहते थे कि ईशा देओल Esha Deol फिल्मों में अपना करियर बनाए। बायोग्राफी के मुताबिक 'कोई मेरे दिल से पूछे' Koi Mere Dil Se Poochhe फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद 6 महीनों तक धमेंद्र Dharmendra ने ईशा देओल Esha Deol से बात नहीं की थी।
बता दें केकवॉक Cakewalk को 11 इंटरनेशनल अवॉर्ड मिल चुका है, साथ ही 26 नेशनल-इंटरनेशनल फेस्ट‍िवल में फिल्म नॉमिनेट हो चुकी है। केकवॉक Cakewalk के साथ ईशा देओल Esha Deol का एक्ट‍िंग करियर वापस पटरी पर धीरे-धीरे आ रहा है।

हाल ही में ईशा देओल Esha Deol ने MTVIWM BUZZ में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता। इसके अलावा सोसाइटी आइकॉनिक इंडियन अवॉर्ड में भी उन्हें अवॉर्ड से नवाजा गया था। केकवॉक Cakewalk लंदन स्थ‍ित बीबीसी स्टूडियोज में आमंत्रित किए जाने वाली पहली फिल्म है।