Sunday, 3 November 2019

ऐसा दिखता है जूही असलम का बेटा, पहली बार दिखाई शक्ल, 2 महीने पहले ही बनी हैं मां

कहते हैं कि ऊपर वाले की मर्जी के बगैर इस दुनिया में पत्ता भी नहीं हिलता। लोगों के मुंह से आपने इसी तरह की कई और वाक्य सुने होंगे और आप खुद भी विश्वास करते होंगे। टीवी की एक जानी पहचानी एक्ट्रेस भी परिवार को ऊपर वाले का तोहफा मानती है। उस एक्टर का नाम जूही असलम है। जूही असलम ने कई टीवी सीरियलों के लिए काम किया है।

Third party image reference
टीवी की यह एक्ट्रेस 2 महीने पहले ही एक बेटे के जन्म से मां बनी है और अब उन्होंने पहली बार अपने बेटे की झलक अपने चाहने वालों को दिखाइ।सोशल मीडिया के माध्यम से जूही ने एक तस्वीर को साझा किया है जिसमें उनके बेटा की शक्ल साफ नजर आ रही है। इस तस्वीर को साझा कर जूही असलम ने अपने छोटे से परिवार को ऊपर वाले का तोहफा बताया है।

Third party image reference
बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री के पति का नाम रहीम है। कुछ ही साल पहले ही इस अभिनेत्री का रहीम से निकाह हुआ था। इसी साल अगस्त महीने में बेटे मोहम्मद रहीम के जन्म से यह एक्ट्रेस पहली बार मां बनी।

Third party image reference
वैसे तो जूही असलम ने कई टीवी धारावाहिकों के लिए अभिनय किया है, लेकिन खासतौर पर 'बाबा ऐसो वर ढूंढो' जैसे सीरियल में उनके द्वारा की गई अदाकारी ने उन्हें असली पहचान दिलाई है। वह एक बेहतरीन अभिनेत्री के तौर पर पहचानी जाती हैं। नाटा कद होने के बावजूद उन्होंने टीवी की दुनिया में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है।