Sunday, 17 November 2019

टी-20 वर्ल्ड कप मे इन 5 युवा क्रिकेटरों को मिल सकता है मौका, No-1 लोगों की पहली पसंद, जाने

दोस्तों आज हम इस आर्टिकल में आप लोगों को बताने वाले हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के पांच ऐसे युवा क्रिकेटरों के बारे में, जिन्हें T20 वर्ल्ड कप 2020 में भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलने का मौका मिल सकता है. इन क्रिकेटरों में इतनी क्षमता है कि यह भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से जबरदस्त प्रदर्शन कर सकते हैं. तो आइए दोस्ती जान लेते हैं.
credit: third party image reference
1.शुभमन गिल-
शुभमन गिल ने अंडर-19 विश्व कप 2018 में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब जीता था. इस वर्ष IPL में भी उन्हें इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द सीजन चुना गया था. ऐसे में शुभ्मन गिल को अगले वर्ष के t20 विश्व कप के लिए अभी से तैयार किया जा सकता है.
credit: third party image reference
2.ईशान किशन-
भारतीय क्रिकेट टीम की वर्तमान समय में विकेटकीपर के रूप में पहले से पंत शामिल है. लेकिन ईशान किशन को केवल बल्लेबाज के रूप में भी खिलाया जा सकता है. T20 वर्ल्ड कप में ईशान किशन काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं.
credit: third party image reference
3.नवदीप सैनी-
नवदीप सैनी के पास लगातार 150 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से गेंदबाजी करने की क्षमता है. ऐसे में वह टी20 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाजी में अहम कड़ी साबित हो सकते हैं. नवदीप सैनी ने हाल ही में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के विरुद्ध T20 सीरीज में डेब्यू किया था. और 17 रन देकर तीन विकेट दर्ज किए थे.
credit: third party image reference
4.श्रेयस गोपाल-
IPL में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले श्रेयस गोपाल भारतीय क्रिकेट टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली को भी अपनी गूगली में फंसा चुके हैं. भविष्य के लिए स्पिनर्स के विकल्प पहले से तलाश करके रखे, इनमें श्रेयस गोपाल का नाम सबसे पहले जुबां पर आता है.
credit: third party image reference
5.राहुल चाहर
राहुल चाहर ने वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के विरुद्ध T20 में अपना डेब्यू किया था. जिसमें उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन दिखाया था. टीम मैनेजमेंट की नजर राहुल चाहर पर भी जा सकती है. ऐसे में इनको T20 वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलने का मौका मिल सकता है.
दोस्तों अब आप लोग हमें अपना कीमती समय देकर नीचे कमेंट में बताइए कि इनमें से किस क्रिकेटर को T20 वर्ल्ड कप में मौका देना चाहिए.