Monday, 18 November 2019

2020 की इन 5 फिल्मों में सबसे ज्यादा गाड़ियां होगी खाक, नंबर 1 में होगी 400 गाड़ियां

बॉलीवुड में अक्सर जब भी कोई बड़ी एक्शन फिल्म बनती है, तो उसमें कई ऐसे सीन्स देखने को मिलते है। जिसमें एक साथ कई गाड़ियों खाक हो जाती है, जैसा कि अभी हाल ही में रिलीज फिल्म वॉर में देखा गया है। हम 2020 की 5 ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे है, जिसमें सबसे ज्यादा गाड़ियां खाक होने वाली है। वैसे इसमे से एक फिल्म में एक साथ 400 गाड़ियां खाक होती दिखेंगी।

Third party image reference
5) सत्यमेव जयते 2 - 2018 में बनी जॉन अब्राहम की सुपरहिट फिल्म सत्यमेव जयते का दूसरा पार्ट भी बनाया जा रहा है, वो भी पहले पार्ट से बड़े स्तर पर। जिस तरह से पहले पार्ट में 4- 5 गाड़ियां खाक हुई थी, वहीं सत्यमेव जयते 2 में लगभग 11 गाड़ियां खाक होने वाली है। इस फिल्म में एक ऐसा सीन भी देखने को मिलेगा, जब आमने-सामने से आ रही गाड़ियों में भिड़त होगी। वैसे ये फिल्म अगले साल गाँधी जयंती के मौके पर रिलीज होने वाली है।

Third party image reference
4) राधे - अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली सलमान खान की ये एक एक्शन फिल्म है। फिल्म में सलमान खान पुलिस के अवतार में नजर आएंगे। सलमान खान की इस फिल्म में भी लगभग 18 गाड़ियां खाक होने वाली है। इसमे पुलिस बनकर सलमान खान गुंडों का पीछा करेंगे, तब एक साथ कई गाड़ियां खाक हो जाएगी। सलमान खान की इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करने वाले है।

Third party image reference
3) रेम्बो - टाइगर श्रॉफ की रेम्बो 2020 की एक बड़ी एक्शन फिल्म है, इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करने वाले है। जिन्होंने बैंग बैंग और वॉर जैसी बड़ी एक्शन फिल्म बनाई है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ ताबड़तोड़ एक्शन करते हुए नजर आएंगे, रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म में भी लगभग 21 गाड़ियां खाक होने वाली है। वैसे टाइगर श्रॉफ की ये फिल्म अगले साल गाँधी जयंती पर रिलीज होगी।

Third party image reference
2) सूर्यवंशी - रोहित शेट्टी जब भी कोई फिल्म बनाते है, तो उसमें 40- 50 गाड़ियां तो खाक होती ही है। ऐसे में उनकी फिल्म सूर्यवंशी काफी बड़ी एक्शन फिल्म है। ऐसे में वो अपनी इस फिल्म में 45 से भी ज्यादा गाड़ियां खाक करने वाले है। फिल्म में अक्षय कुमार हेलिकॉप्टर पर स्टंट करते हुए दिखेंगे, वैसे उनकी ये फिल्म 27 मार्च को रिलीज होने वाली है।

Third party image reference
1) बागी 3 - बागी और बागी 2 की सफलता के बाद बागी 3 भी बन रही है, वो भी काफी बड़े लेवल पर। मेकर्स ने खुद ही ये जानकारी दी है कि इस फिल्म में 400 गाड़ियां खाक होने वाली है। ये बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म जिसमें 400 गाड़ियां एक साथ नष्ट होगी। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और रितेश देशमुख नजर आएंगे, फिल्म में टाइगर श्रॉफ हीरो के रोल में और रितेश देशमुख विलेन के रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल 6 मार्च को रिलीज होने वाली है।