Sunday, 17 November 2019

कौन होगा आईपीएल 2020 में सीएसके का कप्तान? सीएसके के मालिक ने किया इशारा

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के बारे में अफवाहें और अटकलें दिन पर दिन फैलती जा रही हैं। लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन ने सीएसएसके के प्रशंसकों को खुशी दी है क्योंकि उन्होंने पुष्टि की है कि धोनी आगामी वीवो इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के सत्र में सीएसके की कप्तानी करेंगे।

Third party image reference
टेलीविजन चैनल को दिए एक साक्षात्कार में, सीएसके के मालिक ने यह सुनिश्चित किया कि दिग्गज क्रिकेटर और तीन बार की आईपीएल विजेता टीम कप्तान अगले साल प्रतियोगिता में भी कैप्टन होंगे।
“मैं केवल एक ही बात कह सकता हूं। महेंद्र सिंह धोनी अगले सीजन में अगले आईपीएल चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान होंगे।
Third party image reference
इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में धोनी सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं। वह 2008 से CSK का नेतृत्व कर रहा है, जब भारत के कैश रिच टी 20 लीग का पहला संस्करण लॉन्च किया गया था। एमएसडी ने टीम को आईपीएल के फाइनल में पहुंचाया और टीम तीन बार ताज जीतने में सफल रही। अंततः सुपर किंग्स 2010 और 2011 में लगातार खिताब जीतने वाली एकमात्र टीम है। टूर्नामेंट में फिक्सिंग के आरोपों पर दो साल का प्रतिबंध लगाने के बाद टीम ने 2018 संस्करण भी जीता।

Third party image reference
CSK 2008, 2012, 2013, 2015 और 2019 आईपीएल संस्करणों में उपविजेता रहा। और चेन्नई सुपर किंग्स 2020 के आईपीएल को जीतने के लिए सबसे पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक होगा और स्पोर्ट्सबेटिंग 24 पर क्रिकेट विशेषज्ञों और विश्लेषकों ने सीएसके को चौथे जीतने की भविष्यवाणी की है। शीर्षक का दावा करने के लिए 55% अवसरों के साथ अगले वर्ष का शीर्षक