Monday, 18 November 2019

2020 मे अक्षय, जॉन और अजय पर लगा है सबसे ज्यादा पैसा, तो सोशल मीडिया पर बने मजेदार जोक्स

बॉलीवुड के कुछ सुपरस्टार्स की कई बड़े बजट की फिल्में अगले साल रिलीज होने वाली हैं, जिसकी वजह से इन सुपरस्टार्स पर काफी पैसा खर्च किया गया है। हालांकि, वे पहले नंबर पर अजय देवगन, दूसरे नंबर पर अक्षय कुमार, तीसरे नंबर पर जॉन अब्राहम हैं।

Third party image reference
3) जॉन अब्राहम - अगले साल जॉन अब्राहम की 4 फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इनमें मुम्बई सागा, सत्यमेव जयते 2, अटैक और एक अनटाइटल फिल्म का नाम शामिल है। इन फिल्मों की वजह से मेकर्स ने जॉन अब्राहम पर 250 करोड़ की भारी भरकम लगाई है। आपको बता दें कि सत्यमेव जयते 2 फिल्म 19 जून को स्वतंत्रता दिवस और मुम्बई सागा 19 जून को रिलीज होगी। इनके अलावा बाकी 2 फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है।

Third party image reference
2) अक्षय कुमार - अक्षय कुमार की सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम्ब और बच्चन पांडे जैसी 3 बड़ी फिल्में अगले साल रिलीज होने जा रही हैं। ये तीनों फिल्में लगभग 400 करोड़ की लागत से बन रही हैं। वैसे, सूर्यवंशी फिल्म का बजट सबसे ज्यादा है, क्योंकि फिल्म की स्टारकास्ट बड़ी है और फिल्म में एक से बढ़कर एक खतरनाक एक्शन सीन होंगे। सूर्यवंशी मार्च में रिलीज होगी, जून में लक्ष्मी बॉम्ब और दिसंबर में बच्चन पांडे।

Third party image reference
1) अजय देवगन - 2020 मे अजय देवगन की 450 करोड़ के बजट में बनी ट्रिपल आर और 150 करोड़ के बजट में बनी तानाजी समेत 2 अन्य फिल्में भी रिलीज होने वाली है। ट्रिपल आर, तानाजी, भुज द प्राइड ऑफ इंडिया और मैदान को सिनेमाघरों में एक-एक कर रिलीज किया जाएगा। बता दें कि अजय देवगन की फिल्मों पर 2020 का सबसे ज्यादा पैसा लगाया गया है। ये चारों फिल्में 800 करोड़ की भारी लागत से बन रही हैं। रिलीज की तारीख की बात करें तो तानाजी जनवरी में रिलीज होगी, जुलाई में ट्रिपल आर, अगस्त में भुज द प्राइड ऑफ इंडिया और साल के आखिरी में फिल्म मैदान।

Third party image reference
अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक ज़रूर करें, साथ ही आप अपने विचार हमें कमेंट करके बता सकते हैं। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही दिलचस्प ख़बरों के लिए फॉलो का बटन दबाएं।