Wednesday, 13 November 2019

अयोध्या मामले पर इस खान एक्टर ने दिया बड़ा बयान, कहा- यदि 22 करोड़ मुसलमानों को..

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि बीते शनिवार अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिनों की सुनवाई के बाद फैसला रामलला के हक में दिया है और विवादित जमीन पर श्रीराम का मंदिर बनाया जाएगा और सरकार इसकी व्यवस्था करेगी. इसके अलावा मुस्लिम समुदाय को मस्जिद बनाने के लिए 5 एकड़ जमीन देने का फैसला लिया है. देशभर में सभी भारतवासियों ने इस फैसले का सम्मान किया है.

google images
इसके साथ बॉलीवुड सितारों ने भी सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का सम्मान करते हुए ट्वीट कर सभी देशवासियों को शांति से रहने का प्रस्ताव दिया है. अभी तक बॉलीवुड के सितारे इस मामले पर बयान दे चुके हैं इनमे फरहान अख्तर, मोहम्मद जीशान अय्यूब, स्वरा भास्कर, अनुपम खेर, विवेक ओबेरॉय, कमाल आर खान, काजल अग्रवाल आदि कई सितारे शामिल हैं. हालांकि इस मामले पर अभी तक सलमान, शाहरुख़ और आमिर खान ने कोई टिप्पणी नहीं की है.
सलमान खान के पिता सलीम खान ने दिया बड़ा बयान

google images
इन सब के बाद अब सुपरस्टार सलमान खान के पिता और मशहूर राइटर सलीम खान ने भी बड़ा बयान दिया है. सुप्रीम कोर्ट के इस ऐतिहासिक फैसले का स्वागत करते हुए कहा सलीम खान ने कहा है कि, “इस फैसले का सभी को स्वागत करना चाहिए और इस मामले पर बात ना करके समस्याओं पर चर्चा करनी चाहिए, मुसलमानों के लिए अस्पताल और स्कूल की खास जरूरत है. अयोध्या में मिली 5 एकड़ जमीन पर मस्जिद ही बनाना जरूरी नहीं बल्कि कॉलेज भी बनाया जा सकता है ताकि सभी लोगों को सामान शिक्षा मिल सके. नमाज तो कहीं भी पढ़ सकते हैं लेकिन यदि 22 करोड़ मुस्लिमों को अच्छी शिक्षा मिलेगी तो देश से बहुत सारी खामियां कम की जा सकती हैं.”
सलीम खान ने पीएम मोदी की जमकर की तारीफ

google images
सलीम खान ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी खूब तारीफ की है और कहा है कि यह देश का काफी अहम मुद्दा था जो मोदीजी ने शांति से निपटा दिया है. अब उन्हें देश के बाकी मुद्दों के बारे में भी सोचना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए.