Thursday, 21 November 2019

पति ने बैंक से निकाले 2 लाख रूपये तो पत्नी के फोन में आ गया मैसेज और फिर हुआ ये


Third party image reference
दोस्तों आजकल की दुनिया में हर कोई सिर्फ पैसे के पीछे ही भागता है. पैसे कमाने के लिए कुछ लोग तो इस हद तक चले जाते है कि उन्हें खुद ये समझ नही आता है कि वे सही रास्ते पर है या गलत रास्ते पर है. ऐसा ही एक मामला मुंबई से सुनने को मिला है. जहाँ पर मुंबई के रहने वाले राजेन्द्र गुनेकर को नींद की गोली देकर उनके अकाउंट से 2 लाख रूपये निकाल लिए है. जैसे ही राजेन्द्र के अकाउंट से पैसे निकाले गये कि उनकी पत्नी के फोन में तुरंत पैसे निकाले जाने का मैसेज आ गया. पत्नी ये देखकर हैरान रह गयी कि अचानक से उसके पति को इतने सारे पैसो की जरूरत कैसे पड़ गयी. उसने तुरंत अपने पति को फोन करके पूछना चाहा लेकिन उसके पति का फ़ोन सिमरन के पास था उसने फोन नही उठाया.

Third party image reference
पति के फोन ने उठाने पर पत्नी को शक हुआ और उसने पुलिस को पूरी बात बता दी. राजेन्द्र ने पत्नी को बता रखा था कि वह कौन से होटल में रुका हुआ है इसलिए पत्नी के बताये गये पत्ते पर पुलिस आसानी से पहुँच गयी. होटल में देखा तो एक कमरे में राजेन्द्र बेहोशी की हालत में पाया गया. सिमरन अक्सर अपने शिकार को होटल में ले जाकर उसकी कॉफ़ी में नींद की गोलियां मिलाकर उसे बेहोश कर देता था इस बार भी उसने राजेन्द्र के साथ ऐसा ही किया. लेकिन अफ़सोस इससे पहले वो कहीं दूर भाग जाता पुलिस द्वारा पकड़ा गया.

Third party image reference
आरोपी ने नींद की गोली का ऐसा डोज तैयार किया था जिसको खाकर उसका शिकार पुरे 24 घंटे के लिए बेहोश हो जाता था. सिमरन ने राजेन्द्र को 3 गोलियां उसके कॉफ़ी के कप में डालकर पिला दी. उसका हर शिकार गोलियां खाने के बाद बेहोश हो जाता था और सिमरन शहर छोडकर भाग जाता था. पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास 5 फेक आधार कार्ड थे जिनको दिखाकर वह नये नये होटलों में जाकर रुकता था किसी को उसपर कभी शक भी नही हुआ लेकिन इस बार उसकी चाल उलटी पड़ गयी और वह पकड़ा गया.

Third party image reference
चोरी करना जितना ज्यादा मुश्किल है उससे कहीं ज्यादा चोर का खुद को बचाना होता है. सिमरन ने चोरी करने के लिए योजना तो बहुत सही बनाई थी लेकिन वह नही जानता था कि राजेन्द्र के बैंक का लिंक उसकी पत्नी के मोबाइल सिम से जुडा था. राजेन्द्र के अकाउंट से जैसे ही 2 लाख रूपये की रकम निकाली गयी वैसे ही मैसेज उसकी पत्नी के फोन पर पहुँच गया. पत्नी को किसी अनहोनी की खबर हो रही थी इसलिए उसने पहले तो पति को फोन करके पूछना चाहा और फिर पति के फोन न उठाने पर पुलिस को सारी घटना के बारे में बता दिया. पुलिस मौके पर उस जगह पहुँच गयी जहाँ पर राजेन्द्र बेहोशी की हालत में था. दूसरी तरफ चोर भी चोरी करके ज्यादा दूर नही जा पाया था और वह पकड़ा गया.