Monday, 25 November 2019

3 फुट के इस टीवी अभिनेता की पत्नी है 5 फुट की, शादी में करना पड़ा बड़ी दिक्कतों का सामना

टीवी पर आने वाले 'गुटुर गूं' और 'विकराल गबराल' जैसे सीरियलों को आपने जरुर देखा है तो इस तस्वीर में नजर आने वाले इस अभिनेता को आप जरूर पहचान गए होंगे. इस अभिनेता का नाम केके गोस्वामी है. जिसने कई टीवी सीरियल में काम किया है. ये टीवी के जाने माने अभिनेता है. टीवी के अलावा ये कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. आज हम आपको टीवी के इस अभिनेता की पत्नी से मिलवाने वाले हैं.

Third party image reference
केके गोस्वामी की खासियत ये है कि वो सबसे नाटे कद वाले टीवी अभिनेता हैं.लेकिन इस नाटे कद के साथ इन्होने टीवी में बड़ा मुकाम हासिल किया है. इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि इस अभिनेता की बीवी इनसे लगभग दुगनी लंबी है.

Third party image reference
आपको बता दें कि जहाँ केके गोस्वामी सिर्फ 3 फ़ीट के हैं वहीं उनकी पत्नी की लम्बाई लगभग 5 फ़ीट की हैं. तस्वीरों में इनके इस जोड़ी की लंबाई का अंतर साफ दिखाई दे रहा है. ये एक अनोखा जोड़ी है. ऐसे जोड़ी टीवी इंडस्ट्री में कम ही देखने को मिलते हैं. केके को पिंकू से शादी करने के लिए बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था.

Third party image reference
दरअसल पिंकू के घर वाले तो कभी शादी के लिए राजी ही नही हुए. केके गोस्वामी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वो पिंकू को देखने गए थे तो घररवालों ने उन्हें अपनी लड़की दिखाना तो दूर की बात है बल्कि पहले ही शादी के लिए न कर दिया. क्योंकि केके गोस्वामी का कद हद से ज्यादा छोटा था.

Third party image reference


केके गोस्वामी की शायद किस्मत ही अच्छी थी कि घर वालों की न के बावजूद पिंकू ने उनसे शादी के लिए राजी हो गयी. पिंकू को गोस्वामी के कद से कोई समस्या नहीं थी. घरवालों के लाख मना करने के बावजूद पिंकू उन्हीं से शादी करना चाहती थी. लड़की के राजी हो जाने के बाद भी गोस्वामी को डर लग रहा था कि कहीं बारात ले जाने के बाद अहम वक्त पर लड़की मना न कर दे, क्योंकि अगर ऐसा हुआ तो उनकी बदनामी होती लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. आखिर केके गोस्वामी की शादी पिंकू से हो ही गई.