Wednesday, 13 November 2019

33 साल की उम्र और 11 करोड़ में दिया पति को तलाक, अब मायूस चेहरा लिए निकली सैलून से बाहर

Image result for 33 साल की उम्र और 11 करोड़ में दिया पति को तलाकबॉलीवुड की एक ऐसी खूबसूरत हीरोइन जिसने अपनी हॉटनेस और अभिनय करते हुए अपनी मासूमियत से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया है। जी हां हम बात कर रहे हैं खूबसूरत हीरोइन अदिति के बारे में। अदिति का अभी तक का फिल्मी करियर तो काफी अच्छा रहा है, लेकिन यह बात बहुत ही कम लोग जानते हैं कि रियल लाइफ में उनकी शादी हो चुकी है। और शादी के ठीक 4 साल बाद ही अदिति ने 11 करोड़ में अपने पति को तलाक दे दिया था। हाल ही में वो मुंबई के जुहू स्थित एक सैलून से मायूस सा चेहरा लिए बाहर निकलीं।

Third party image reference
मायूस चेहरा लिए निकली सैलून से बाहर
33 साल की अदिति ने अपनी हॉटनेस से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया है। और अब जब भी वो कई बाहर निकलती है तो उनकी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल होने लगती है। इन दिनों अदिति अपने काम से फ्री चल रही है और हाल ही में वो जुहू स्थित एक सैलून पहुंची। और ऐसा मायूस चेहरा लिए सैलून से बाहर आई।

Third party image reference
अदिति पिछले 8 सालों से फिल्मों में काम कर रही हैं और आज भी उनकी हॉटनेस का कोई जवाब नहीं है। अदिति जब सैलून से बाहर निकली तो कैमरे को देख पोज देने लगी। हालांकि इस दौरान उनके चेहरे पर मायूसी साफ दिखाई दे रही थी। लेकिन इस दौरान भी वो बिना मेकअप किए काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही थी।

Third party image reference
33 साल की उम्र और 11 करोड़ में दिया पति को तलाक
अदिति बहुत ही बड़े राजघराने से संबंध रखती हैं और मौजूदा समय में वो 33 साल की हो गई है। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि वह शादीशुदा है। जब वो बॉलीवुड में आई थी तो उन्होंने अपने शुरुआती दौर में ही काफी गुपचुप तरीके से प्रड्यूसर और अभिनेता सत्यदीप मिश्रा से साल 2009 में शादी कर ली थी। लेकिन उनका यह रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल सका और शादी के ठीक 4 साल बाद ही दोनों ने एक दूसरे की सहमति से तलाक ले लिया। और इसके लिए सत्यदीप ने अदिति को 11 करोड़ की बड़ी रकम भी अदा की थी। इसके बाद अदिति काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गई थी। गौरतलब है की अब वो बहुत जल्दी है फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन की हिंदी रीमेक में नजर आने वाली हैं।