Thursday, 21 November 2019

34 बच्चों की मां है यह 44 साल की अभिनेत्री, एक अमेरिकन से की है शादी

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जिनका करियर पटरी से डगमगाया और आज तक वापस नहीं आया। उनमें से कुछ ने तो शादी करके घर बसा है तो कुछ अपने करियर को पटरी पर लाने के लिए मन में सफलता की आस लिए हुए अब तक जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। आज हम भी एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं, जिन्होंने अपने शुरुआती करियर में बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपरहिट हिंदी फिल्में दी है लेकिन लंबे समय से उनकी एक भी सुपरहिट फिल्म रिलीज नहीं हुई है एक भी फिल्म सुपरहिट नहीं हुई है अभी वह अभिनेत्री अपने करियर को पटरी पर लाने के लिए मेहनत कर रही है।

Third party image reference
हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री प्रीति जिंटा की। ऐसा कहा जा रहा है कि दबंग 3 में प्रीति जिंटा एक छोटे से किरदार में नजर आएंगी, लेकिन कुछ कंफर्म नहीं है। प्रीति जिंटा आखरी बार 'भैया जी सुपरहिट' फिल्म में सनी देओल के अपोजिट नजर आई थी। भैया जी सुपरहिट सिर्फ नाम की सुपरहिट थी वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। आजकल इसी तरह की फिल्मों में प्रीति जिंटा अभिनय करती हुई देखी जा रही हैं। एक अमेरिकन वित्तीय विश्लेषक जेने गुडइनफ से शादी करने के बाद प्रीति जिंटा अपने करियर को वापस पटरी पर लाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही हैं।

Third party image reference
44 साल की अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। चोरी चोरी चुपके चुपके, वीर जारा, कल हो ना हो और दिल है तुम्हारा जैसी फिल्मों में उनका अभिनय काबिल-ए-तारीफ है। सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक वह हर एक एक्टर के साथ बड़े पर्दे पर काम कर चुकी हैं। वह एक बेहतरीन और खूबसूरत दिखने वाली अभिनेत्री हैं।

Third party image reference
साल 2016 में अमेरिकी वित्तीय विश्लेषक से प्रीति जिंटा ने शादी करके घर बसा लिया था वह खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं। प्रीति जिंटा अभी तक एक भी बाहर नेचुरल तरीके से मां नहीं बनी हैं, लेकिन प्रीति ने कई बच्चों को गोद ले रखा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रीति जिंटा ने एक या दो नहीं बल्कि पूरे 34 बच्चों के पालन-पोषण की जिम्मेदारी अपने सर ले रखी है। काफी साल पहले डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने 34 बच्‍चियों को मदर मिरेकल स्‍कूल ऋषिकेष से गोद लिया था। वो उनकी पूरी जिम्‍मेदारी उठाती हैं। आपको बता दें प्रीति जिंटा के सभी गोद लिए हुए बच्चे लड़कियां हैं।