Monday, 25 November 2019

टाइगर श्रॉफ इस सुपरस्टार को मानते है अपना गुरु, 39 लाख लड़कियों को दे चुके है ट्रेनिंग

 बॉलीवुड में कई ऐसे सुपरस्टार है जिन्होंने मार्शल आर्ट में महारत हासिल की हुई है । इस लिस्ट में आप विद्युत जामवाल, टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार जैसे बड़े-बड़े कलाकारों को ले सकते हैं । आज टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन हीरो माने जाते हैं, लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में उस शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें खुद टाइगर श्रॉफ भी अपना गुरु मानते हैं और उनसे वह काफी कुछ सीखे हैं ।

Third party image reference

टाइगर श्रॉफ इस सुपरस्टार को मानते है अपना गुरु

दरअसल, हम जिसके बारे में बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि 'बागी' और 'बागी 2' फिल्म में काम कर चुके शिफूजी शौर्य है । आपको बता दें कि इन्होंने बागी फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी । इसके अलावा वह एक्शन कोरियोग्राफर और एक्शन डिज़ाइनर है वह हमेशा सोशल मुद्दों को लेकर अपनी राय रखते हैं और यूट्यूब पर इनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है । वह एक एक्टर होने के साथ-साथ कमांडो ट्रेनर भी है । बागी फिल्म की शूटिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ ने इनसे कुछ हैरान कर देने वाले स्टंट सीखे थे जिसके बाद टाइगर भी इनको गुरु मारने लगे ।
Third party image reference

39 लाख लड़कियों को दे चुके है ट्रेनिंग

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि शिफूजी शौर्य बॉलीवुड में ही सिर्फ हीरो नहीं है बल्कि रियल लाइफ में भी एक सच्चे हीरो है । अक्षय कुमार की तरह शिफूजी शौर्य भी अपने देश के लिए बहुत बड़ा काम करते हैं । आपको यह जानकर हैरानी होगी कि शिफूजी ने 39 लाख लड़कियों को सेल्फ डिफेंस के लिए ट्रेनिंग दी थी । एक्शन करने के साथ-साथ वह मार्शल आर्ट में भी काफी माहिर है ।

Third party image reference

मुंबई पुलिस को भी कर चुके हैं ट्रेन

शिफूजी शौर्य ने मुंबई पुलिस को भी ट्रेनिंग दी हुई है और साथ ही साथ कमांडो को भी ट्रेन कर चुके हैं । बागी फिल्म की शूटिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ ने शिफूजी शौर्य से मार्शल आर्ट भी सीखी है और इंटरव्यू के दौरान उनकी काफी तारीफ की थी । अपनी काबिलियत का उपयोग शिफूजी शौर्य देश को आगे बढ़ाने के लिए कर रहे हैं इसी वजह से लोग इनकी तारीफ करते रहते हैं ।

Third party image reference

दोस्तों, वैसे आप इस महान शख्स के बारे में क्या कहना चाहेंगे ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक और शेयर करना बिल्कुल ना भूलें, धन्यवाद ।