Wednesday, 13 November 2019

3 ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुका है ये अमेरिकी रैपर, हर साल अपनी बेटी का करवाता है वर्जिनिटी टेस्ट

दोस्तो अमेरिकन रैपर टीआई (TI) के नाम से मशहूर क्लिफोर्ड हैरिस ने हाल ही में अपनी बेटी को लेकर एक शो में बड़ा बयान दिया हुआ है। रैपर ने कहा, 'देखिए, मैं आपको बता रहा हूं। मेरी बेटी 18 साल की हो गयी है और उसका हायमन बिल्कुल सही-सलामत भी है।' रैपर के बयान के बाद से ही वो सुर्खियों में भी हैं, सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोग उनके बयान की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग पुरजोर विरोध भी कर रहे हैं।

Third party image reference
दोस्तो दरअसल हाल ही में टीआई एक पॉडकास्ट शो में पहुंचे, इस पॉडकास्ट का टाइटल था- लेडीज लाइक अस। शो में रैपर से सवाल पूछा गया कि क्या वो अपनी बेटी से सेक्स के बारे में बात किया करते हैं। एंकर का सवाल यहां पर सेक्स एजुकेशन को लेकर हुआ था। इस पर जवाब में टीआई ने कहा कि जब उनकी बड़ी बेटी गायनेकोलॉजिस्ट के पास जाती है, तो वो भी साथ भी जाते हैं।

Third party image reference
दोस्तो शो में बातचीत के दौरान रैपर ने कहा कि, 'बेटी की जांच करने के बाद डॉक्टर ने मुझसे कहा कि जानकारी (हायमन सलामत है कि नहीं) आपके साथ साझा करने के लिए हमें आपकी बेटी से इजाजत लेनी चाहिए होगी। इसके बाद मैंने अपनी बेटी से कहा कि वो डॉक्टर चाहते हैं कि तुम अपने दस्तखत दो। ताकि वो हमारे साथ ये जानकारी शेयर कर सकें। क्या ऐसी कोई बात है जो तुम मुझे नहीं बताना चाहती हो? फिर मैंने डॉक्टर से कहा, देखिए आप, मेरी बेटी को कोई दिक्कत नहीं है मेरे साथ इन्फॉर्मेशन शेयर करने में'

Third party image reference
दोस्तो टीआई ने शो में आगे बताया कि, 'डॉक्टर ने कहा कि सेक्स के अलावा भी कई और वजहें हैं, जिनसे हायमन टूट सकता है। जैसे साइकिल चलाना, खेलकूद, घुड़सवारी। किसी भी तरह की एथलेटिक्स टाइप फिजिकल एक्टिविटी से हायमन टूट सकता है। इस पर मैंने (टीआई) डॉक्टर को जवाब दिया था कि मेरी बेटी न तो घुड़सवारी करती है, न साइकिल चलाती है और न ही किसी तरह के खेलकूद में ही रहती है। आप प्लीज उसका हायमन देखिए और मुझे जल्द से जल्द टेस्ट का नतीजा बताइए। मैं आपको बताना चाहता हूं कि अपने 18वें साल में मेरी बेटी का हायमन बिल्कुल सही-सलामत भी है।'

Third party image reference
दोस्तो आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब रैपर टीआई सुर्खियों में बने हुए हैं। इससे पहले वो 2009 में गैर कानूनी तरीके से मशीन गन खरीदने के लिए सात महीने जेल में भी रह चुके हैं। वहीं उसके दो साल बाद यानी 2011 में भी रैपर ड्रग्स के मामले को लेकर दस महीने जेल में थे। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो टीआई तीन ग्रैमी अवॉर्ड्स भी जीत चुके हैं।