Monday, 25 November 2019

फोन पर बात करने में इतनी बिजी थी सलमान की बहन कि 3 साल का बेटा चीखता चिल्लाता रहा पर नहीं सुनी

गुरुवार रात सलमान खान की सौतेली मां हेलन का 81वां बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। हेलन की बर्थडे पार्टी सोहेल खान के घर पर आयोजित की गई। पार्टी में खान फैमिली के अलावा कुछ खास दोस्त शामिल हुए। इस मौके पर सलमान की छोटी बहन अर्पिता शर्मा 3 साल के बेटे के साथ पहुंची। अर्पिता की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में अर्पिता किसी से फोन पर बात करने में इतना ज्यादा बिजी नजर आ रही है कि बेटा उनसे कुछ कहने के लिए चीखता-चिल्लाता रहा है, लेकिन अर्पिता उसकी एक नहीं सुन रही हैं। फोटो देख सोशल मीडिया यूजर्स अर्पिता का मजाक उड़ा रहे हैं।

अर्पिता का उड़ाया मजाक
एक यूजर ने तो अर्पिता के लुक को देखकर उन्हें नैनी तक कह दिया। एक ने कमेंट करते हुए लिखा, इनके पास इतना पैसा है, इतने लोग है फिर भी ये खुद की बिल्कुल भी केयर नहीं करती हैं। एक बोला, इसे कोई कपड़े खरीदकर दे दो। बता दें कि इस मौके पर अर्पिता ने ब्लैक कलर की लॉन्ग फ्रॉक पहन रखी थी।

दोबारा प्रेग्नेंट है अर्पिता
आपको बता दें कि अर्पिता दोबारा मां बनने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्पिता अपने भाई सलमान के बर्थडे के दिन ही बच्चे को जन्म दे सकती हैं। एक पॉपुलर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, अर्पिता और आयुष ने बेबी के लिए 27 दिसंबर का दिन सिलेक्ट किया है। दरअसल, इसी दिन सलमान का बर्थडे है। अर्पिता अपने भाई के बर्थडे को खास बनाना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने 27 दिसंबर को सिजेरियन डिलिवरी का फैसला किया है।

नवबंर 2014 में हुई अर्पिता की शादी
अर्पिता-आयुष की शादी नवंबर 2014 में हुई थी। हल्दी और मेहंदी की रस्में 16 नवंबर को मुंबई में बांद्रा स्थित सलीम खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुई थी। इसी दिन होटल ताज में संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया और अगले दिन खान परिवार हैदराबाद रवाना हो गया, जहां 18 नवंबर को फलकनुमा पैलेस में अर्पिता और आयुष शादी की बंधन में बंधे।