Monday, 18 November 2019

ये 3 सुपरस्टार नोट छापने की मशीन बन चुके हैं, एक के नाम बॉलीवुड का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं. जो इस समय फिल्म निर्माताओं के लिए नोट छापने की मशीन बन चुके हैं. इनकी फैंस फॉलोविंग सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बहुत तगड़ी हैं. यही वजह हैं कि ज्यादातर फिल्म मेकर बड़े बजट की फिल्मों में इन्ही एक्टर्स को लेते हैं.

Third party image reference
3. सलमान खान - सुपरस्टार का दर्जा प्राप्त सलमान की फिल्में आज के समय आराम से 100 से 200 करोड़ का बिजनेस कर लेती हैं. इस साल उनकी भारत फिल्म 211 करोड़ की कमाई के साथ सुपरहिट साबित हुई और दिसम्बर में उनकी दबंग 3 आ रही हैं. जिसे फैंस पहले से ही ब्लॉकबस्टर मान चुके हैं.

Third party image reference
2. अजय देवगन - बॉलीवुड में सिंघम नाम से मशहूर अजय को भी इस समय नोट छापने वाली मशीन समझा जाता हैं. इस साल उनकी टोटल धमाल (154 करोड़) और दे दे प्यार दे (103 करोड़) के साथ हिट रही और फिल्म निर्माता मुनाफे में रहे.

Third party image reference
  1. अक्षय कुमार - इस एक्टर की तो बात ही निराली हैं. अक्षय पिछले कई सालों से हिट पे हिट फिल्म दिए जा रहे हैं और इस समय हिट फिल्मों की गारंटी बने हुए हैं. यही वजह हैं कि आज के समय हर बड़ा निर्देशक उनके साथ काम करना चाहता हैं. इस साल केसरी (154.41 करोड़), मिशन मंगल (202.98 करोड़) और हाउसफुल 4 ( 195.14 करोड़) के साथ वह इस समय बॉक्स ऑफिस के किंग बने हुए हैं. उनके नाम एक साल में सबसे 2 हिट और 1 ब्लॉकबस्टर फिल्म देने का रिकॉर्ड हैं. अक्षय के फैंस लाइक और शेयर करे.