Monday, 18 November 2019

सलमान खान ने शेयर किया 'दबंग 3' का पोस्टर, तो सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' का फर्स्ट लुक बुधवार को रिलीज किया गया। जिसे खुद सलमान ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें हमेशा की तरह सलमान खान का अलग अंदाज दिखने को मिल रहा है। इसके बाद एक ओर जहां फैन्स उनकी फिल्म को लेकर तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर इसका मजाक भी उड़ा रहे हैं। जैसा की आप नीचे देख भी सकते हैं।

Third party image reference
दबंग 3 का पोस्टर शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा है, 'आ रहे हैं चुलबुल रॉबिनहुड पांडे ठीक 100 दिन बाद। स्वागत तो करो हमारा।' इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज की जाएगी। सलमान ने इन तीनों भाषाओं के मोशन पोस्टर भी शेयर किए हैं।

Third party image reference
बता दें कि यह 'दबंग' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इससे पहले इसकी दोनों फिल्में सुपरहिट रही थीं। इस फिल्म का डायरेक्शन प्रभुदेवा कर रहे हैं। इससे पहले प्रभुदेवा ने सलमान को फिल्म 'वांटेड' (2009) में डायरेक्ट किया था। इसके प्रोड्यूसर सलमान खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी हैं।

Third party image reference
फिल्म में सलमान खान का यंग रूप देखने को मिलेगा। फिल्म में सलमान खान को 18 से कम उम्र का दिखाया गया है। इसमे ंचुलबुल पांडे की पास्ट लाइफ को दिखाया जाएगा और कहानी फ्लैशबैक में जाएगी। फिल्म में उस कहानी को दिखाया जाएगा जब सलमान को नौकरी नहीं मिली थी। यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में सुदीप, सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, प्रमोद खन्ना, टीनू आनंद, पंकज त्रिपाठी और नवाब शाह भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। साथ ही इसमें महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी होंगी।