Wednesday, 13 November 2019

3 फुट के इस अभिनेता का टीवी पर राज, दोगुनी लंबी इस युवती से ऐसे हुई थी लव मैरिज

दोस्तो टीवी और फिल्मों में काम करने वाले केके गोस्वामी की हाइट भले ही कम हो लेकिन उन्होंने अपने काम से बड़ा मुकाम हासिल किया हुआ है। 46 साल के इस एक्टर ने 'गुटुरगूं' और 'विकराल गबराल' सीरियल से खूब सुर्खियां बटोरी हुई थीं। केके गोस्वामी मुंबई में रहते हैं और हंसी-खुशी शादीशुदा जिंदगी भी बिता रहे हैं।

Third party image reference
दोस्तो केके की हाइट तीन फीट है। वहीं उनकी बीवी पीकू उनसे दोगुनी लंबी भी हैं। पीकू की हाइट करीब 5 फीट है। दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

Third party image reference
दोस्तो इसे टीवी जगत की एक अनोखी जोड़ी के तौर पर देखा भी जाता है। कुछ दिन पहले केके गोस्वामी की पत्नी ने करवाचौथ का व्रत रखा जुआ था। पीकू की पति की पूजा करते तस्वीरें सामने आई हुई थीं।

Third party image reference
दोस्तो आपको बता दें कि इस जोड़ी ने लव मैरिज की हुई थी। केके गोस्वामी ने एक इंटरव्यू में बताया हुआ था, 'जब मैं पीकू को देखने गया हुआ था तो उनके घरवालों ने शादी के लिए इनकार कर दिया हुआ था। वजह यह थी कि केके की हाइट कम थी।'

Third party image reference
दोस्तो वहीं घर वालों के मना करने के बावजूद पीकू, केके से ही शादी करना चाहती थीं। पीकू की जिद के आगे घरवालों को भी मानना पड़ा था। केके के अब दो बेटे भी हैं।