Sunday, 24 November 2019

ये 4 बॉलीवुड सितारे रेप पर दे चुके है बेतुके बयान, नंबर 3 ने कहा- इसके बदले मिलती है रोटी

Image result for ये 4 बॉलीवुड सितारे रेप पर दे चुके है बेतुके बयान,1. सलमान खान

फिल्म सुल्तान की शूटिंग के दौरान ने सलमान ने कहा कि जब वह शूटिंग के दौरान अखाड़े से बाहर आते थे, तब उन्हें रेप पीड़िता जैसा महसूस होता है। हालांकि बाद में उन्होंने कहा था कि उन्हें ऐसा नहीं कहना चाहिए था। इस बयान को लेकर सलमान की काफी आलोचना हुई थी।

Third party image reference

2. राखी सांवत

राखी अक्सर विवादित बयान देती रहती हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में रेप नहीं होता है। जो भी कुछ होता है, सहमति से होता है। आजकल तो लड़कियां कहती हैं कि कुछ भी कर लो लेकिन मुझे काम दे दो। अब इसमें प्रोड्यूसर की क्या गलती है।

Third party image reference

3. सरोज खान

सरोज खान ने कहा था कि हर लड़की के ऊपर कोई न कोई हाथ साफ़ करने की कोशिश करता है। सरकार के लोग करते हैं फिर आप लोग इंडस्ट्री के पीछे क्यों पड़े रहते हो? फिल्म जगत कम से कम रोटी तो देता है। रेप करके छोड़ तो नहीं देता। यह सब लड़की के ऊपर निर्भर करता है कि वह क्या करना चाहती है।

Third party image reference

4. जिम सरभ

फिल्म पद्मावत से सुर्खियाँ बटोरने वाले जिम सरभ ने एक वीडियो में कहा था कि अगर मेरा रेप 12 प्रॉस्टीट्यूट कर दें और उसके बाद मैंने शराब पी ली तो पंजाबी लड़का कहेगा मैं भी। जब यह वीडियो वायरल हुआ तो उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी।