Wednesday, 13 November 2019

बढ़ती उम्र के साथ और भी हसीन होती जा रही हैं ये 4 अभिनेत्रियां, एक की उम्र है 57 वर्ष

प्रिय पाठकों के समक्ष एक नया लेख लेकर उपस्थित हुआ है। जिसमें हम बात करने वाले हैं उन 4 अभिनेत्रियों के बारे में, जो बढ़ती उम्र के साथ और भी हसीन होती जा रही हैं और उनमें से एक की उम्र है 57 वर्ष। तो आइए जानते हैं उनके बारे में।

1. पूनम ढिल्लों


Third party image reference
पूनम ढिल्लों भारतीय सिनेमा का एक बेहद खूबसूरत और मशहूर चेहरा है जिनका जन्म 18 अप्रैल 1962 को कानपुर, उत्तर प्रदेश, भारत में हुआ था। वे जब युवा थीं तब भी बहुत खूबसूरत लगती थी, जबकि अब उनकी उम्र 57 साल है तब भी वे बहुत ही ग्लैमरस और सुंदर दिखती हैं।

2. तब्बू


Third party image reference
1985 में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'हम नौजवान से डेब्यू करने वाली तब्बू भारतीय सिनेमा की एक प्रख्यात अदाकारा है जिन्हें ज्यादातर कलात्मक फिल्मों में देखा जाता है। देव आनंद निर्देशित इस फिल्म में जब उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत की थी तब उनकी उम्र सिर्फ 15 वर्ष थी। इस वक्त तब्बू की उम्र 48 साल है लेकिन लगता है कि जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ रही है वो और भी हसीन होती जा रही हैं।

3. सोनाली बेंद्रे


Third party image reference
सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड की एक बेहद खूबसूरत और मशहूर अदाकारा हैं जिन्होंने अब तक कई सुपरहिट फिल्में की हैं। वर्तमान में इस 44 वर्षीय इस अभिनेत्री को देखकर यह प्रतीत होता है कि वे दिन पर दिन और भी हसीन होती जा रही हैं।

4. भाग्यश्री


Third party image reference
भाग्यश्री अपनी पहली फिल्म मैंने प्यार किया में जितनी क्यूट और खूबसूरत लगी थी वैसे ही वे आज भी नजर आती हैं। 50 वर्षीय इस एक्ट्रेस की फिटनेस और खूबसूरती आज भी बरकरार है और वे आज भी बेहद हसीन लगती हैं।