Friday, 15 November 2019

रोजाना 40 सिगरेट और 40 कप चाय पी जाती है राजेश खन्ना की यह गर्लफ्रेंड

Image result for रोजाना 40 सिगरेट और 40 कप चाय पी जाती है राजेश खन्ना की यह गर्लफ्रेंड"बॉलीवुड फिल्म जगत में कई अभिनेत्रियां हैं जिनको सिगरेट और शराब पीते हुए देखा गया है। फिल्म के अलावा रियल लाइफ में भी कई अभिनेत्रियां सिगरेट और शराब की शौकीन होती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी ही बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं जो 1 दिन में लगभग 40 कप चाय के साथ 40 सिगरेट पी जाती है।

Third party image reference
आपको बता दें कि जिस अभिनेत्री कि यहां बात हो रही है उस अभिनेत्री का नाम अंजू महेंद्रू है। बता दे कि अभिनेत्री अंजू अपने समय में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी है। एक समय में इनका अफेयर बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ राह चुका है। और दोनों का रिश्ता करीब 7 साल तक चला था।

Third party image reference
इनकी लाइफस्टाइल अक्सर सुर्खियों में बानी रहती है। इन्होंने कई बेहतरीन टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया है। वह 73 साल की हो चुकी है और आज भी पूरी तरह से फिट है। उनका कहना है कि वह रोजाना करीब 4:00 बजे ही सो कर उठ जाती है और केवल 4 घंटे ही सोती है। वह हर दिन करीब 40 कप चाय और 40 सिगरेट पी जाती है। 73 की उम्र में भी फिट रहने वाली यह अभिनेत्री सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है।

Third party image reference
बात करें अंजु महेंद्रु के वर्क फ्रंट की, तो वह फिलहाल स्टार प्लस पर प्रकाशित शो रिश्तो का चक्रव्यूह में एक दादी अम्मा का किरदार निभा रही है। इनके किरदार को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस सीरियल में उनका नाम गायत्री सिंह है