Monday, 25 November 2019

400 की टीशर्ट और इतने मंहगे बूट्स में दिखे नन्हे तैमूर, तो करीना के बूट्स की कीमत 1 लाख !



बॉलीवुड में नन्हे तैमूर अली खान के चर्चे आए दिन होते रहते है। करीना कपूर और सैफ अली खान का लाड़ला सोशल मीडिया पर आए दिन छाया रहता है। तैमूर की तस्वीरें खूब वायरल होती हैं। तैमूर की क्यूटनेस औऱ उनकी दीवानगी को देखकर पता लगाया जा सकता है कि वो अभी से ही सुपरस्टार बन गए हैं। फोटोग्राफर्स भी तैमूर की तस्वीर पाने के लिए बेताब रहते हैं। तैमूर इतने पॉपुलर हैं कि बॉलीवुड स्टार्स में भी उनको लेकर दीवानगी है।
बीते दिनों ही करीना को एयरपोर्ट पर बेटे तैमूर के साथ स्पॉट किया गया है। इस दौरान करीना और तैमूर का फैशन कुछ अलग ही देखने को मिला। मां-बेटे की जोड़ी एक जैसे जूते पहने नजर आई। साफ लग रहा था कि करीना ने अपने लाड़ले को भी अभी से ही फैशनेबल बना दिया है। मां-बेटे की जोड़ी बूट्स में काफी स्मार्ट दिख रही थी।
तैमूर ब्लू डेनिम और ब्राउन काउबॉय बूट्स में काफी क्यूट दिख रहे थे। तैमूर के व्हाइट टीशर्ट पर लिखा था 'आई लव मॉम'। करीना ने भी डार्क ब्लू डेनिम के साथ लाइट ब्राउन नी हाई बूट्स पहन रखा था। करीना ने वाइट टीशर्ट के ऊपर ऑलिव ग्रीन जैकेट पहन रखी थी। सबकी निगाहें यहां पटौदी की बेगम और छोटे नवाब पर टिकी रहीं। लेकिन मॉम करीना से ज्यादा नन्हे तैमूर के बूट्स की चर्चा हो रही है।

दरअसल तैमूर के इन बूट्स की कीमत अगर आप जानेंगे तो चौंक जाएंगे। इतना ही नहीं तैमूर की टीशर्ट से ज्यादा उनके बूट्स मंहगे है। रिपोर्ट के मुताबिक तैमूर ने जो टीशर्ट पहनी थी वो सिर्फ 400 की थी तो वहीं उनके बूट्स की कीमत अच्छी खासी बताई जा रही है। वहीं करीना के बूट्स की कीमत करीब 1 लाख 6 हजार के करीब बताई गई है। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब नन्हे तैमूर के फैशन की चर्चा हो रही है। तैमूर अक्सर एयरपोर्ट पर मॉम करीना के साथ उन्हीं के मैचिंग आउटफिट्स में दिखते हैं। करीना जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी।