Thursday, 21 November 2019

47 साल के इस फिल्म डायरेक्टर ने नही की अब तक शादी, अब देर रात बेटे के साथ आया पार्टी में

 बॉलीवुड के सबसे मशहुर डायरेक्टर जिन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। जी हां आज हम बात कर रहे है करण जौहर की जो अब 47 साल के हो गए है। और उन्होंने अब तक शादी नही की है। और उनके 2 क्यूट से बच्चे भी है जिनका नाम यश और रूही है। हाल ही में करण अपने बेटे के साथ अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या की बर्थड़े पार्टी में पहुँचे।

Third party image reference
देर रात बेटे के साथ आए पार्टी में
करण अपने बच्चो के सिंगल पेरैंट है। और उनके साथ ही ज्यादा वक्त बिताना पसंद करते है। हाल ही में करण जौहर अपने बेटे यश के साथ देर रात अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या की बर्थड़े पार्टी में पहुँचे। करण ने अपने बेटे को गोद में उठाया हुआ था।

Third party image reference
वही उनके पीछे दायी ने उनकी बेटी रूही को गोद में लिया हुआ था। करण और यश अपने ऑउटफिट में बहुत कूल लग रहे थे। मिडिया के कैमरे के सामने यश अपनी नजरे चुराते हुए नजर आए। करण की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी पसंद कर रहे है।

Third party image reference
47 साल के करण ने नही की अब तक शादी
करण बॉलीवुड के वो डायरेक्टर जिनके निर्देशन में कई बॉलीवुड सुपरस्टार अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके है। यहां तक की करण ही ज्यादातर नये स्टारकिड को अपनी फिल्मों से लॉन्च करते है। करण ने अपने जीवन में काम को ज्यादा महत्व दिया और उन्होंने अपनी शादी के प्रति कभी रूचि नही दिखाई। यही वजह है कि वो आज 47 साल के हो गए है और उन्होंने अब तक शादी नही की है। उनके 2 बच्चे है जिनका जन्म सेरोगेसी की मदद से हुआ है। और वो अपने बच्चो के साथ बहुत खुश है।