Monday, 18 November 2019

हाउसफुल 4 को थर्ड क्लास फिल्म बताने के बाद भड़के फैंस, जोक्स बनाकर तरण को किया अपमानित


Third party image reference
नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल जिसका नाम सब कुछ है में हार्दिक स्वागत है। अक्षय कुमार रितेश देशमुख बॉबी देओल और कृति सेनन की हाउसफुल 4 मूवी 25 अक्टूबर के सिनेमाघरों में दी गई है फैंस इस फिल्म को काफी शानदार बता रहे हैं परंतु फेमस क्रिटिक्स इस फिल्म को थर्ड क्लास बता रहे हैं फिल्मों के जाने-माने एक्सपर्ट तरण आदर्श की मानें तो उन्होंने इस फिल्म को मात्र हाफ स्टार रेटिंग दी है परंतु जो लोग इस फिल्म को देखकर आए हैं उनको नहीं लगता कि इसे हाफ स्टार ही मिलना चाहिए वह इस फिल्म की काफी तारीफ कर रहे हैं और उन्हें सभी कलाकारों की एक्टिंग खूब पसंद आ रही है और फिल्म को भी इंजॉय कर रहे हैं।
ट्विटर पर तरण आदर्श का खूब उड़ा मजाक

Third party image reference
तरण आदर्श ने ट्वीट करके जैसे ही इस फिल्म को थर्ड क्लास बताया वैसे ही लोगों ने उनका मजाक बनाना शुरु कर दिया कुछ लोगों ने अपमानित किया तो कुछ लोगों ने गालियां देना भी शुरू की फैंस ने कहा कि इसने भारत फिल्म को भी 4 स्टार ही दिए थे परंतु वो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। कुछ लोगों ने ट्वीट करके कहा कि इसे पैसा नहीं मिला होगा इसलिए इसने फिल्म को थर्ड क्लास बताया।
यह है हाउसफुल 4 की स्टार कास्ट

Third party image reference
बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्देशक फरहाद समजी के निर्देशन और साजिद नाडियाडवाला के द्वारा निर्मित यह एक मल्टीस्टारर रोमांटिक कॉमेडी मनोरंजन फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार के साथ बॉबी देओल, रितेश देशमुख, चंकी पांडे, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जॉनी लीवर, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े और कृति सैनन जैसे कई मशहूर कलाकार भी एक अहम किरदार में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म के द्वारा अक्षय कुमार काफी समय के बाद शानदार कॉमेडी करते हुए नजर आने वाले हैं. यही वजह है कि दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है. हमें कमेंट करके बताएं कि आपको हाउसफुल 4 फिल्म कैसी लगी बॉलीवुड से जुड़ी तमाम खबरें मोबाइल पर पाने के लिए इस लेख को लाइक और हमें फॉलो करना ना भूलें।