Wednesday, 13 November 2019

ये हैं 5 सबसे बड़े किसिंग विवाद, नंबर 1 का हो गया था ब्रेकअप



Third party image reference
आज हम आपको कुछ ऐसे ही विवादों के बारे में बता रहे है जिनकी वजह से नामी सेलिब्रिटीज ने अपना नाम खराब कर लिया.

Third party image reference
  1. क्रिस्टियानो रोनाल्डो और बिपाशा बसु - बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने सबके सामने .क्रिस्टियानो को किस करके तहलका मचा था. ये किसिंग विवाद इतना बढ़ गया था कि उनका जॉन अब्राहम से ब्रेकअप तक हो गया.

Third party image reference
2. राम जेठमलानी और लीना चंद्रावरकर - इंडिया के जाने माने वकील और भाजपा के वरिष्ठ नेता राम जेठमलानी ने एक अवार्ड फंक्शन के दौरान एक्ट्रेस लीना चंद्रावरकर को लिप लॉक किस कर दिया था.

Third party image reference
3. सिद्धार्थ माल्या और दीपिका पादुकोण - आपको बता दे साल 2013 में आईपीएल के मैच के दौरान सिद्धार्थ और दीपिका टीम रॉयल चैलेंजर बेंगलुरू को चीयर कर रहे थे. मैच जीतने पर सिद्धार्थ ने दीपिका को पकड़कर किस कर लिया और ये मामला भी खूब सुर्ख़ियों में रहा.

Third party image reference
4. मीका सिंह और राखी सावंत - सिंगर मीका ने एक पार्टी के दौरान राखी को किस किया था और ये विवाद इतना भड़का की मामला पुलिस तक जा पहुंचा था.

Third party image reference
5. पूजा भट्ट और महेश भट्ट - आपको बता दे सालों पहले स्टारडस्ट मैगजीन के कवर पेज पर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर महेश भट्ट और उनकी बेटी पूजा भट्ट का लिप लॉक सीन जैसे ही छपा बवाल मच गया. उस समय महेश भट्ट ने कहा था कि यदि पूजा उनकी बेटी न होतीं तो वे उनसे शादी कर लेते.