Monday, 18 November 2019

पूरे भारत में इन 5 अभिनेताओं का बजता है डंका, नंबर 1 को लोग भगवान की तरह पूजते हैं

पूरी दुनिया में कई लोकप्रिय लोग हैं जिनके स्टारडम ने सभी को स्तब्ध कर दिया। इस लेख में, आज हम आपको भारतीय सिनेमा के 5 ऐसे सितारों के बारे में बताएंगे जिनके लिए उनके प्रशंसक पागल हैं।
1-रजनीकांत
वर्ष 1975 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाला यह सितारा आज भारतीय सिनेमा का गौरव बन गया है। रजनीकांत कभी मामूली बस कंडक्टर थे लेकिन आज दक्षिण भारत के लोग उन्हें भगवान की तरह पूजते हैं। रजनीकांत की फिल्म रिलीज़ के दिन, प्रशंसक उनकी तस्वीरों पर दूध से अभिषेक करते हैं।

google.com
2-सलमान खान
सलमान खान का स्टारडम भी कमाल का है। सलमान खान की फिल्म रेस 3 उनके स्टारडम के कारण बच गई। सलमान खान की फिल्में सिनेमा घरो में धमाल मचा देती हैं।

google.com
3-शाहरुख खान
शाहरुख खान की फिल्में पिछले 3 सालों से फ्लॉप हो रही हैं, लेकिन उनका स्टारडम इतना बड़ा है कि फिल्में उनका बजट और मुनाफा ही छीन लेती हैं। शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग कहा जाता है, जो उनके स्टारडम को दर्शाता है।

google.com
4-अक्षय कुमार
अक्षय कुमार एकमात्र ऐसे अभिनेता हैं जो एक साल में सबसे ज्यादा फिल्में करते हैं। अक्षय कुमार की हर फिल्म में एक दमदार स्क्रिप्ट होती है। अक्षय कुमार का स्टारडम भी शानदार है।

google.com
5-ऋतिक रोशन
ऋतिक रोशन दुनिया के सबसे खूबसूरत एक्टरो में से एक हैं। ऋतिक की पहली फिल्म ब्लॉकबस्टर थी। और हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'वॉर' ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। ऋतिक रोशन का स्टारडम भी बहुत बड़ा है।

google.com
दोस्तों इनमें से आपका फेवरेट अभिनेता कौन है हमें कमेंट करके अपनी राय जरूर दें। और इस पोस्ट को लाइक एवं शेयर जरूर करें। तथा मशोरंजक जानकारी हमेशा पाने के लिए हमें फॉलो करें।