Sunday, 24 November 2019

बड़े स्टार बनने के बाद भी अपने आम दोस्तों को नहीं भूले ये 5 सितारे, नंबर 1 पर होगा गर्व

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए हमे फॉलो करे, दोस्तों आज के आर्टिकल में हम आपको उन 5 सितारों के बारे में बताएंगे जो बड़े स्टार बनने के बाद भी अपने आम दोस्तों को नहीं भूले है.

Google images
5. कपिल शर्मा - भारत के नंबर 1 कॉमेडियन स्टार कहे जाने वाले कपिल शर्मा आज किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. उनकी लोकप्रियता देशिदेश में है. आज भले ही वो एक बड़े स्टार बगए लेकिन वो अपने आम दोस्तों को नहीं भूले है. उनके शो में काम काम करने वाला चंदू और बैंड वाले उनके करीबी दोस्त है.

Google images
4. अक्षय कुमार - इस लिस्ट में अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है. अक्षय कुमार का स्टारडम आज बॉलीवुड में काफी बड़ा हो गया है. बड़े सुपरस्टार बनने के बाद भी वो हमेशा अपने बचपन के दोस्तों से मिलने जाते है. इतना ही नहीं वो फिल्म परमोशन के दौरान भी अपने दोस्तों को साथ रखते है. अक्षय कुमार के दोस्त कई बार कपिल शर्मा के शो में भी आ चुके है.

Google images
3. आयुष्मान खुराना - ड्रीम गर्ल एक्टर आयुष्मान खुराना आज के दौर में हिट फिल्मों की गारंटी देते है. उनका भी करियर बुलंदियों पर है. आयुष्मान भी उन सितारों में से एक है जो अपने आम दोस्तों को बड़े स्टार बनने के बाद भी नहीं भूले है.

Google images
2. संजय दत्त - संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू में संजय दत्त के दोस्त कमली को हर किसी ने पसंद किया. उस कमली का रियल नाम परेश है जो संजय दत्त के साथ उनकी मुसीबतों में खड़ा रहा था. संजय दत्त बड़े स्टार बनने के बाद भी अपने दोस्त परेश को नहीं भूले है.

Google images
1. सलमान खान - सलमान खान की दुश्मनी के चर्चे तो काफी लोग जानते होंगे लेकिन उनकी दोस्ती के बारे में कम ही जानते होंगे. पिछले कई सालों से टॉप बॉलीवुड स्टार के लिस्ट में शामिल है. आपको जानकर सलमान खान पर गर्व होगा कि उन्होंने अपने बचपन के एक आम दोस्त के बेटे जहीर इकबाल को करोड़ों रुपए खर्च करके बॉलीवुड में लॉन्च किया. इसके अलावा सलमान खान ने अपने कई दोस्त के बच्चों को अपने पैसों से बॉलीवुड में लॉन्च किया है.
दोस्तों अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी तो लाइक और कमेंट जरूर करे, ऐसी ही पोस्ट के लिए हमे फॉलो करना ना भूले