Wednesday, 13 November 2019

ये हैं बॉलीवुड के 5 खलनायकों के बच्चे, नंबर 5 का बेटा है मशहूर डायरेक्टर

दोस्तो एक फिल्म में केवल हीरो का ही महत्व नहीं होता है। फिल्म में विलन का भी महत्व होता है। बॉलीवुड में कुछ खलनायकों ने तो ऐसी छाप छोड़ी हुई है कि आज भी लोग उन्हें पसंद किया करते हैं। उन्होंने भी पूरे दिल से किरदार को बखूबी निभाया हुआ है। लेकिन कभी आपके दिमाग में ये ख्याल आया कि उनके बच्चे करते क्या है? ज्यादा देर ना करते हुए हम आज आपको उनके बारें में बताने जा रहे है।
1. मैक मोहन

Third party image reference
दोस्तो बॉलीवुड फिल्म शोले में गब्बर के खास आदमी साम्भा यानी मैक मोहन मुंबई आए तो क्रिकेटर बनने थे लेकिन किस्मत ने उन्हें विलेन बनाकर ही छोड़ा। मैक मोहन के बेटे विक्रांत मेकीजन भी फिल्मों में काम किया करते हैं।
2. अमजद खान

Third party image reference
दोस्तो गब्बर के नाम से मशहूर अमजद खान ने फिल्म शोले में बहुत अच्छा काम किया हुआ था। इनके काम को सालों तक याद किया जाता रहेगा। इनके बेटे शादाब खान फिल्मों में उतना कमाल नहीं दिखा पाए है।
3. कबीर बेदी

Third party image reference
दोस्तो कबीर बेदी बॉलीवुड के सबसे हैंडसम खलनायक थे। इन्होंने अपने अभिनय से बहुत लोगों के दिल जीते हुए थे। इनके बेटे अदम बेदी को बहुत कम लोग ही जानते होंगे। लेकिन हम आपको बता दें अदम एक इंटरनेशनल मॉडल भी है।
4. अमरीश पुरी

Third party image reference
दोस्तो अमरीश पुरी ने बॉलीवुड में कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया हुआ था। उन्होंने ज्यादातर फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई हुई थी। अमरीश पुरी का बेटा राजीव पुरी मैरिन नेवीगेटर भी है।
5. एम.बी. शेट्टी

Third party image reference
दोस्तो अपने जमाने में बेहतरीन स्टंटमैन और विलेन एम बी शेट्टी मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी के पिता ही हैं। एम बी शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत फाइट इंस्ट्रक्टर के तौर पर की हुई थी। इसके बाद वो एक्शन डायरेक्टर बने और फिर एक्टर बन गए थे। एम बी शेट्टी जैसा एक्टर और स्टंट मास्टर ना तो कभी हुआ और ना ही कभी होगा। एम बी शेट्टी के बेटे रोहित शेट्टी बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर भी हैं।