Sunday, 17 November 2019

विश्व क्रिकेट की इन 5 टीमों के पास है सबसे तेज गेंदबाज, No.1 पर यकीन करना मुश्किल

नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल पर हार्दिक स्वागत है दोस्तों आज हम बात करेंगे विश्व क्रिकेट की उन 5 टीमों के बारे में, जिनके पास दुनिया के महान गेंदबाजों की टोली है।
नंबर.1 पाकिस्तान

Third party image reference
दोस्तों पाकिस्तान टीम इस समय आईसीसी टी-20 रैंकिंग में नंबर एक पर है, क्योकि पाकिस्तान टीम के पास इस समय शाहीन अफरीदी, वहाब रियाज और मोहम्मद आमिर जैसे घातक गेंदबाज मौजूद है। जो किसी भी ओवर में मैच का पासा पलट सकते है। दोस्तों पाकिस्तान के इन तीनों गेंदबाजों करियर देखे तो इस तीनों ही गेंदबाजों ने काफी शानदार प्रदर्शन किया हैं।
नंबर. 2 ऑस्ट्रेलिया

Third party image reference
दोस्तों ऑस्ट्रेलिया के पास मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस और नाथन कूल्टर जैसे दिग्गज गेंदबाज मौजूद हैं। जो किसी भी टीम के खिलाफ अपने दम पर मैच का रुक पलट सकते है, और ऑस्ट्रेलिया को एक शानदार जीत दिला सकते है।

नंबर. 3 न्यूजीलैंड

Third party image reference
दोस्तों न्यूजीलैंड टीम को इस साल हुए विश्वकप 2019 में सबसे कमजोर टीम माना जा रहा था, लेकिन न्यूजीलैंड ने विश्वकप 2019 के फाइनल में पहुँचकर सभी को गलत साबित कर दिया था। क्योंकि न्यूजीलैंड टीम के पास ट्रेंट बोल्ट, लॉकी फर्ग्यूसन और टीम साउथी ऐसे खतरनाक गेंदबाज मौजूद है, जो अंतिम पल में भी मैच का पासा पलट सकते है।
नंबर. 4 भारत

Third party image reference
दोस्तों भारतीय टीम के पास वर्तमान समय में मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और दीपक चाहर जैसे घातक गेंदबाज मौजूद है। जो किसी भी टीम के विरुद्ध भारतीय टीम को मुश्किल हालत से बाहर निकाल सकते है। दोस्तों इन तीनों गेंदबाजों का करियर देखे तो इन्होंने बेहद ही शानदार प्रदर्शन किया है।
नंबर. 5 इंग्लैंड

Third party image reference
दोस्तों इंग्लैंड के पास इस समय के सबसे घातक गेंदबाज कहलाने वाले मार्क वुड, जोफ्रा आर्चर और लियम प्लंकेट जैसे गेंदबाज मौजूद हैं। दोस्तों यह तीनों ही गेंदबाज किसी भी वक्त मैच का पासा पलट सकते हैं।
तो दोस्तों आपके अनुसार इन में से किस टीम के पास सबसे घातक गेंदबाज है। हमें अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं धन्यवाद।