Monday, 25 November 2019

एक गाने ने 500 मिलियन और दूसरे ने बनाया 600 मिलियन का रिकॉर्ड, ऐसी जींस में हुई स्पॉट


Third party image reference
सिंगर ध्वनि भानुशाली सिंगिंग की दुनिया की सनसनी बन चुकी हैं। हर तरफ वह छाई हुई हैं। उनकी लोकप्रियता सातवां आसमान छू रही है। एक के बाद एक सुपरहिट देती जा रही ध्वनि ने अपने करियर की शुरुआत 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' फिल्म के गाने 'इश्तेहार' से किया था। हालांकि उन्हें असली पहचान अपने सिंगल 'लेजारे' और 'वास्ते' से मिली। ध्वनि के पहले सिंगल 'लेजारे' ने यूट्यूब पर 500 मिलियन का और दूसरे ने 600 मिलियन का आंकड़ा छुआ है।
Third party image reference
बेहद खूबसूरत दिखने वाली ध्वनि भानुशाली बचपन में एक अभिनेत्री बनना चाहती थी। सिंगिंग की दुनिया में आना की दिलचस्पी उन्हें अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद हुई। वह कई इंटरव्यू में कह चुकी है कि वह एक ट्रेंड सिंगर नहीं है। उनके भीतर नेचुरल टेलेंट है जिसकी बदौलत आज वह दुनियाभर में छाई हुई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें ध्वनि के ज्यादातर गाने म्यूजिक कम्पनी टी सीरीज के साथ बने हैं और ध्वनि भानुशाली के पिता टीसीरीज के लिए ही काम करते हैं। पिता के टी सीरीज में होने का फायदा ध्वनी को नहीं मिला है। वह खुद कह चुकी है कि वह अपनी मेहनत के दम पर यहां तक पहुंची है।

Third party image reference
अपनी आवाज के जरिए बड़े-बड़े रिकॉर्ड बनाने वाली ध्वनि को एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह मीडिया को पोज देती हुई नजर आई। ध्वनि कैजुअल लुक में दिखाई पड़ी। उन्होंने क्रॉप जीन्स पहन रखी थी। वह काफी स्टाइलिश लग रही थी और अगर बात करें खूबसूरती की तो वह किसी अप्सरा से कम नहीं हैं।