Sunday, 3 November 2019

शाहिद कपूर के पिता 52 साल की उम्र में फिर बने पापा, पत्नी वंदना ने दिया बेटे को जन्म

बॉलीवुड के एक्टर शाहिद कपूर के भाई अभिनेता ईशान खट्टर के पिता राजेश खट्टर के घर एक नन्हें मेहमान का आगमन हुआ है. और ईशान खट्टर के पिता राजेश खट्टर औऱ उनकी तीसरी पत्नी वंदना सजनानी आईवीएफ तकनीक के जरिए पेरेंट्स बने हैं. राजेश खट्टर ने ईशान की मां नीलिमा अजीम को तलाक देकर 11 साल पहले वंदना सजनानी से शादी की थी।

Third party image reference
आपको बता दे की ईशान खट्टर के पिता और अभिनेता राजेश खट्टर 52 साल की उम्र में फिर से पिता बने हैं ईशान की मां नीलिमा अजीम को 18 साल पहले तलाक देने के बाद शादी की लेकिन इस बार पिता बनने के लिए राजेश और उनकी पत्नी वंदना को बहुत मुश्किलों से गुजरना पड़ा।

Third party image reference
राजेश खट्टर और वंदना सजनानी का पेरेंट्स बनने का यह सफर आसान नहीं रहा उनके बेटे का जन्म 3 महीने पहले हुआ था. लेकिन उन्होंने इस खबर को सामने नहीं आने दिया क्योंकि उनका बेटा लंबे समय तक अस्पताल में था हाल ही में उन्होंने अपने बेटे के साथ पहली जन्माष्टमी सेलिब्रेट की जिसे लेकर वो बेहद खुश हैं और उसका नाम वनराज कृष्ण रखा है. बता दे की वंदना से पहले राजेश ने एक्ट्रेस नीलिमा अजीम से शादी की थी और दोनों का एक बेटा ईशान खट्टर है वहीं एक्टर शाहिद कपूर राजेश के सौतेले बेटे हैं।