Friday, 15 November 2019

ये हैं बॉलीवुड के वो 5 स्टार, जिन्होंने अपने अमीर पिता के दम पर की बॉलीवुड में एंट्री


Third party image reference
ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो करें ताकि हम आगे भी आपको ऐसी हो तो जानकारियों से अवगत करा सकें।
दोस्तों बॉलीवुड में कई जाने-माने अभिनेता है जिन्होंने अपने बेटों को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में लांच किया है, हालांकि इनमें से कई हिट तो कई अभिनेता फ्लॉप हो गए। दोस्तों आज हम आपको हमारी पोस्ट से कुछ ऐसे ही पांच अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको उनके पिता ने बॉलीवुड में लांच किया था।
1.सनी देओल

Third party image reference
बॉलीवुड के सॉलिड एक्टर धर्मेंद्र ने अपने बेटे सनी देओल को लांच किया था, जो बॉलीवुड में हिट रहे।
2.संजय दत्त

Third party image reference
दोस्तो संजय दत्त ने फिल्म 'रॉकी' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। बता दे कि उनके पिता सुनील दत्त ने यह फिल्म डायरेक्ट की थी जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई।
3.फरदीन खान

Third party image reference
दोस्तो साल 1998 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर फरदीन खान को भी उनके पिता एक्टर फिरोज खान ने ही फिल्म 'प्रेम अग्न' से लॉन्च किया था। दोस्तों इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी, लेकिन फरदीन आगे चलकर फ्लॉप साबित हुए।
4.ऋतिक रोशन

Third party image reference
दोस्तों बतौर चाइल्ड स्टार अपने अभिनय की शुरुआत करने वाले ऋतिक रोशन पिता राकेश के साथ शूटिंग सेट पर जाया करते थे। पिता के साथ शूटिंग सेट पर होने से उन्हें एक्टिंग की बारिकियों का पता चला। कहो ना प्यार है (2000) ऋतिक की डेब्यू और सुपरहिट फिल्म है।
5.हरमन बवेजा

Third party image reference
दोस्तों हरमन बवेजा ने फिल्म 'लव स्टोरी 2050' से बॉलीवुड में कदम रखा था। बता दें कि हरमन के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर पिता ने ही इस फिल्म को डायरेक्ट किया था। बता दे कि हरमन ने करीब 6 फिल्में की जो सभी फ्लॉप हुईं।