Monday, 18 November 2019

टीवी की ये 5 मशहूर चाइल्ड एक्ट्रेस कुछ ही सालों में इतनी बदल गयी की अब पहचानना हुआ मुश्किल

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका! दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको टीवी की 5 मशहूर चाइल्ड एक्ट्रेस के बारे में बतायेंगे, जो कुछ ही सालों में इतना बदल गईं कि उन्हे पहचानना भी मुश्किल हो गया है।

Third party image reference
5) अदिति भाटिया - स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘ये है महोब्बतें ‘ में रमन भल्ला की बेटी का किरदार निभाने वाली अदिति भाटिया को लोग ने काफी पसंद किया और लोगो ने काफी सहराया भी। बता दें कि आदिति भाटिया अब 19 साल की हो चुकी हैं। और वह अब पहले से बहुत खूबसूरत दिखती हैं।

Third party image reference
4) जन्नत ज़ुबैर - कलर्स चैनेल पर आने वाले फुलवा सीरियल और तू आशिकी में पंक्ति शर्मा का किरदार निभाकर अपनी पहचान बनाने वाली जन्नत जुबैर रहमानी ने कम उम्र में ही काफी शोहरत हासिल कर ली हैं। कुछ मूवी और काफी सीरियल और विज्ञापनों में काम कर चुकी जन्नत को छोटी उम्र में ही एक्टिंग में बहुत अनुभव हो गया हैं। इसके साथ ही वो हाल में ‘ये अदाकारा आप के आ जाने से’ में ‘पंक्ति’ का किरदार निभाती हुई दिखाई दे रही हैं।

Third party image reference
3) अशनूर कौर - आपको बता दें की स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ में अक्षरा की बेटी का रोल निभाने वाले अशनूर कौर इस सीरियल से काफी फेमस हो गई थी। इसके साथ ही उन्होंने अन्य टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं बल्कि यह फिल्म संजू में भी संजू की छोटी बहन का किरदार निभाती हुई नजर आयी थी।

Third party image reference
2) अनुष्का सेन - अनुष्का सेन एक भारतीय बाल कलाकार है। अनुष्का को अभिनय में महारत हासिल है। वह खूबसूरती के मामले में बड़ी बड़ी बॉलीवुड अभिनेत्रियो को टक्कर देती है। अनुष्का को पहचान सब टीवी के सीरियल बालवीर से मिली जिसे लोगो ने खूब पसंद किया। आपको हम यह भी बता दे कि अनुष्का ने टीवी सेरियल्स के अलावा कई टीवी एड में भी काम किया हैं। इसके अलावा अनुष्का महेंद्र सिंह जैसे बड़े खिलाड़ी के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं।

Third party image reference
1) रोशनी वालिया - रोशनी वालिया ने अपने कैरियर की शुरुआत लाईफ ओके के मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की नामक कार्यक्रम से की। इनके अलावा उन्हें रिंगा रिंगा रोजेस तथा सोनी टीवी के भारत का वीर पुत्र – महाराणा प्रताप कार्यक्रम में कार्य करने का मौका मिला। रोशनी वालिया अब पहले से काफी सुंदर दिखने लगी हैं।
अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक, शेयर और कमेंट जरूर करे, ऐसी ही खबरों के लिए हमे फॉलो करना ना भूले