Thursday, 21 November 2019

बॉलीवुड हसीनाओ पर फिदा हुए ये 5 शादीशुदा निर्देशक, कोई रहा लिव-इन में तो किसी ने बदला धर्म

बॉलीवुड से आए दिन ब्रेकअप और अफेयर की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के उन 5 शादीशुदा फिल्म निर्देशकों के बारे में बताने वाले हैं, जिनका बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा।

Third party image reference
5‌) रोहित शेट्टी - प्राची देसाई ने फिल्म बोल बच्चन में काम किया। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया था। इस फिल्म के दौरान ही रोहित शेट्टी और प्राची देसाई के बीच नजदीकियां बढ़ी। मीडिया में इन दोनों के लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की खबरें भी आई थी। बता दें कि प्राची के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले रोहित की 2005 में माया के साथ शादी हो गई थी। प्राची के साथ ब्रेकअप होने के बाद रोहित फिर से अपनी पत्नी माया के पास ही लौट आए।

Third party image reference
4) विक्रम भट्ट - बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट बॉलीवुड की खुबसुरत सुष्मिता सेन पर इस कदर फिदा हुए कि उन्होंने अपने बचपन के प्यार से भी नाता तोड़ दिया। कुछ समय बाद सुष्मिता से भी ब्रेकअप हो गया। सुष्मिता के बाद विक्रम भट्ट का नाम अमीषा पटेल से भी जुड़ा। अमीषा ने विक्रम के लिए अपने परिवार के साथ भी लड़ाई कर ली थी लेकिन कुछ दिनों बाद ये दोनों भी अलग हो गये।

Third party image reference
3) आदित्य चोपड़ा - आदित्य चोपड़ा की पहली शादी 2001 में पायल खन्ना के साथ हुई थी। लेकिन 2009 में आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी के बीच नजदीकियां बढ़ी। इसके बाद आदित्य चोपड़ा ने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया। आदित्य ने 2014 में रानी मुखर्जी के साथ शादी कर ली।

Third party image reference
2) अनुराग कश्यप - बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप और कल्कि की नजदीकियां फिल्म ‘देव डी’ के दौरान बढ़ीं। उस वक्त अनुराग कश्यप शादीशुदा थे। लेकिन कल्कि से बढ़ती नजदीकियों की वजह से साल 2009 में आरती ने अनुराग अलग हो ने का फैसला कर लिया। साल 2011 में कल्की और अनुराग की शादी हुई, मगर साल 2015 में कल्कि से भी अनुराग की शादी टूट गई। इसके बाद फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के दौरान अनुराग का नाम हुमा कुरैशी से भी जुड़ा।

Third party image reference
1) महेश भट्ट - महेश भट्ट की पहली शादी किरण भट्ट के साथ हुई थी। महेश और किरण भट्ट की एक बेटी पूजा भट्ट भी है। बता दें कि महेश भट्ट को बॉलीवुड अभिनेत्री परवीन बॉबी से प्यार हो गया था। महेश भट्ट परवीन बॉबी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे थे। कुछ सालों बाद इनका ब्रेकअप हो गया। इसके बाद महेश भट्ट का दिल बॉलीवुड अभिनेत्री सोनी राजदान पर आ गया। सोनी राजदान से शादी करने के लिए महेश भट्ट ने अपना धर्म बदल लिया। किरण ने उनको तलाक नहीं दिया था। महेश भट्ट ने मुसलमान बनकर दूसरी शादी कर ली।