Friday, 15 November 2019

मौत के मुंह में जाते-जाते बचे हैं ये 6 बड़े सितारे, नंबर 1 के शरीर पर लगे थे 100 टांके

Image result for मौत के मुंह में जाते-जाते बचे हैं ये 6 बड़े सितारे"1, सैफ अली खान

Third party image reference
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के नबाव कहे जाने वाले सैफ अली खान भी मौत के मुंह में जाते-जाते बचे थे, साल 2002 में आई फिल्म 'क्या कहना है' की शूटिंग के दौरान उनका बाइक एक्सीडेंट हुआ था। इस एक्सीडेंट के बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया और सैफ अली खान के शरीर पर 100 टांके लगे थे।
2, ऐश्वर्या राय बच्चन

Third party image reference
ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म 'खाकी' की शूटिंग के दौरान एक कर हादसे की शिकार हो गयी थी वो तो अच्छा हुआ की ये झाड़ियों में जाकर गिरी अगर ये सड़क पर गिरती तो आने-जाने वाली गाड़ियों से कुचली जाती इन्हे तो भगवान ने ही बचाया था।
3, ऋतिक रोशन

Third party image reference
बॉलीवुड एक स्टाइलिश और हैण्डसम अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म कृष की शूटिंग के दौरान वे करीब 50 फीट उचाई से नीचे पैर फिसलने की वजह गिर पड़े थे। लेकिन नीचे लगीं कैनोपीज ने उन्हें संभाल लिया था, और एक हादसा फिल्म “बैंग बैंग” की शूटिंग के दौरान हुआ था। उस फिल्म के दौरान ऋतिक रोशन गंभीर एक्सीडेंट हुआ था। तब उनके सर में ब्लड क्लॉट हो गया था। जिसकी वजह से उन्हें ब्रेन सर्जरी करानी पड़ी थी।
4, प्रीति जिंटा

Third party image reference
एक समय की टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी प्रीति जिंटा भी मौत के मुंह में जाते-जाते बचे हैं। आपको बता दे कि वे एक बार कोलंबो में परफॉर्म कर रही थीं, तब फ्रंट रो में बम ब्लास्ट हो गया था और दूसरी बार वे थाईलैंड में आई सुनामी के चारों ओर से घिर गई थी। यह हादसा तब हुआ था जब प्रीति जिंटा थाईलैंड में हॉलिडे मनाने गई थी।
5, सलमान खान

Third party image reference
बॉलीवुड फिल्म जगत के दबंग अभिनेता सलमान खान की साल 2003 में आई फिल्म “तेरे नाम” बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी। उस समय वीएफएक्स का कम इस्तेमाल किया जाता था, उस दौरान फिल्म के सीन में सलमान खान को ट्रैन के सामने चलना था। उस दौरान अचानक सामने से ट्रैन आ गई तब एक व्यकित ने सलमान खान धक्का देकर पटरी से हटाया था।
6, अमिताभ बच्चन

Third party image reference
बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के को-स्टार पुनीत इस्सर के कुली के लिए एक्शन सीन्स शूट करते हुए बहुत चोट लगी थी। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। काफी खून बह जाने की वजह से उनके होश में आने की कोई संभावना नहीं थी। अमिताभ बच्चन के करोड़ो फैन्स ने उनके लिए दुआ की और 2 अगस्त अमिताभ बच्चन को होश आ गया था।