Sunday, 17 November 2019

इन 6 खिलाड़ियों के मैदान पर आते ही लोग मचाने लगते हैं शोर, नंबर-1 है सबका चहेता

 दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करे. दोस्तों आज हम इस आर्टिकल में आप लोगों को बताने वाले हैं. पांच ऐसे क्रिकेटरों के बारे में, जिन क्रिकेटरों की फैन फॉलोइंग इतनी अधिक है. कि मैदान पर इन क्रिकेटरों के आने से दर्शकों में अच्छा खासा उत्साह देखने को मिलता है. मैदान पर इन क्रिकेटरों के पवेलियन से स्टेडियम में पहुंचने तक ही जमकर शोर होने लगता है.

Third party image reference
1.विराट कोहली-
जो भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान हैं. विराट कोहली भारतीय दर्शकों के दिलों की धड़कन है. विराट मैदान पर पहुंचते ही दर्शक जमकर शोर मचाना शुरू कर देते हैं.

Third party image reference
2.आंद्रे रसेल-
आंद्रे रसेल ने इसी साल आईपीएल 2019 में काफी धमाल मचाया था. आंद्रे रसेल अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी की वजह से दुनियाभर में काफी नाम कमाया है. आंद्रे रसेल जो आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हैं. आंद्रे रसेल के मैदान पर आते ही दर्शक शोर मचाने लगते हैं.

Third party image reference
3.एबी डीविलियर्स-
जो साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज हैं. और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते हैं. एबी डीविलियर्स की फैन फॉलोइंग भारत में भी बहुत ज्यादा है. जब भी एबी डीविलियर्स का मैच होता है. तो दर्शक जमकर शोर मचाते हैं.

Third party image reference
4.महेंद्र सिंह धोनी-
जो भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज है. महेंद्र सिंह धोनी की भी फैन फॉलोइंग बहुत ही अधिक है. महेंद्र सिंह धोनी के हर शॉट पर जमकर हल्ला मचाते हैं.

Third party image reference
5.क्रिस गेल-
जो वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज हैं. क्रिस गेल को भी विश्व में काफी पसंद किय जाता हैं. क्रिस गेल की बल्लेबाजी के आगे अच्छे-अच्छे गेंदबाज घुटने टेक देते हैं. क्रिस गेल के मैदान पर पहुंचते ही स्टेडियम में जमकर हल्ला होता है.

Third party image reference
6.रोहित शर्मा-
जो भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार बल्लेबाज हैं. रोहित शर्मा की फैन फॉलोइंग बहुत अधिक है. रोहित शर्मा को लोग काफी पसंद करते हैं रोहित शर्मा वनडे क्रिकेट में तीन दोहरा शतक लगाने वाले भारतीय टीम के इकलौते बल्लेबाज हैं. रोहित शर्मा जब भी मैदान पर बल्लेबाजी करने आते हैं. तो दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिलता है.