Friday, 15 November 2019

6 साल के कैरियर में 40 से ज्यादा फिल्में कर चुकी है यह अभिनेत्री, आज सिखाती है योगा

Image result for मंदाकिनी"। आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जो 6 साल में 40 से ज्यादा समय में काम कर चुकी है। लेकिन आज एक गुमनाम भरी जिंदगी जी रही है। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
बॉलीवुड में हमने कितनी बार एक सेलिब्रिटी को रातों रात सक्सेस पाते देखा है। कुछ तो पहली फिल्म से ही फेमस हो जाते हैं तो कई अभिनेताओं को सालों साल लग जाते हैं। पर इन सब में कुछ ऐसे ऐसे भी हैं जिनका करियर बस कुछ सेकेंड में ही बर्बाद हो गया। हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री मंदाकिनी है।

Third party image reference
फिल्म राम तेरी गंगा मैली से मशहूर होने वाली मंदाकिनी का कैरियर बॉलीवुड में टॉप पर चल रहा था। मंदाकिनी अपने 6 साल के फिल्मी करियर में 40 से भी ज्यादा फिल्में कर चुकी थी। पर फिर 1994 में उन्हें दुबई में क्रिकेट मैच के दौरान अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ लाइव टीवी पर देखा गया। तो उन्हें कुछ सेकेंड की वीडियो क्लिप की वजह से कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी हो गई थी। मंदाकिनी का मोस्ट वांटेड के साथ नजर आना ही उनके कैरियर की भूल थी।

Third party image reference
इसके बाद पुलिस ने मंदाकिनी से मिलना चाहा पर वह वापस इंडिया नही आई। और कुछ टाइम तक वह दुबई में ही रही। न्यूज़ में बताया जा रहा था कि दाऊद और मंदाकिनी का अफ़ेयर चल रहा है पर मंदाकिनी ने माना कि उन दिनों बॉलीवुड का दौर ही ऐसा था कि आप ऐसे लोगों को अवॉइड नहीं कर पाते थे। मंदाकिनी इसके बाद जब इंडिया आई तो उन्होंने दोबारा फिल्मों में आने की कोशिश भी की। पर उनकी रेपुटेशन इंडस्ट्री में वैसी नहीं रही थी और सब ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया।

Third party image reference
बात करें मंदाकिनी के वर्क फ्रंट की, तो फिलहाल अभी वह किसी फिल्म में नजर नहीं आने वाली है। आज बहन मुंबई में ही रहती है और एक हर्बल सेंटर में आयुर्वेदिक मेडिसिन और योगा की क्लासेस लेती है। दोस्तों आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताएं और हमारे चैनल को फॉलो जरूर करें।