Monday, 18 November 2019

भारत का इकलौता ऐसा फ्लॉप एक्टर जिसका स्टारडम अक्षय, सलमान जैसा है, फिल्में की है सिर्फ 7

बॉलीवुड इंडस्ट्रीज मे किसी सितारे के फ्लॉप हो जाने के बाद लाखों लोग उनको नकार देते है। उनके फैंस भी बहुत कम तादाद मे होते है। लेकिन बॉलीवुड का इकलौता ऐसा अभिनेता जिसने काफी सालों से किसी फिल्म मे काम नही किया और पूरे करियर मे सिर्फ 7 ही फिल्में की है। फिर भी उनका स्टारडम अक्षय कुमार, सलमान जैसा है।

Third party image reference
हम जिस फ्लॉप एक्टर की बात कर रहे हैं उसका नाम ' साहिल खान' है। साल 2001 में बॉलीवुड में फिल्म 'स्टाइल' से डेब्यू करने वाले साहिल खान का फिल्मी करियर फ्लॉप रहा हो, लेकिन वो सुर्खियों में हमेशा बने रहते हैं। बॉलीवुड अभिनेता साहिल खान अब फिल्मी दुनिया छोड़ फिटनेस की दुनिया के हीरो बन चुके हैं।

Third party image reference
आज भारतीय अभिनेता साहिल खान फिटनेस की दुनिया का जाना माना नाम बन चुके हैं। साहिल खान दिल्ली के रहने वाले हैं और उन्होंने मुंबई नगरी में आकर अपनी पहचान बनाई लेकिन आजकल वो मुंबई से मिलों दूर रहते हैं।

Third party image reference
आपको बता दें साहिल की एक वेबसाईट भी है जहां वह ऑनलाइन ट्रेनिंग भी देते हैं साथ ही उनके कई कोर्स भी चलते हैं जिसके तहत अव अपने क्लाइंट्स को खान-पान और वर्कआउट से जुड़ी सलाह भी देते हैं इसके अलावा उनका यूट्यूब चैनल भी है जहां वह लाइव वर्कआउट करते हैं।

Third party image reference
हिंदुस्तान के युवाओं के लिए यह अभिनेता फिटनेस आइकन भी बन चुका है। सोशल मीडिया पर साहिल खान के करोड़ों फैंस है। फिल्मों मे फ्लॉप होने के बावजूद उनका स्टारडम बड़े-बड़े सितारों को पीछे छोड़ता है। सोशल मीडिया पर आज वह किसी सुपरस्टार से कम नही है।