Monday, 18 November 2019

बॉलीवुड के ये 7 सुपरस्टार अगर महिला होते तो कुछ ऐसे दिखते, सलमान खान से तो नजर नही हटती

बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज सितारों को आपने ज़रूर फिल्मे में एक लड़की का किरदार निभाते देखा होगा. ये हीरो आदमी होने के बावजूद स्क्रिप्ट की डिमांड पर मेकअप करके एक लड़की का रोल प्ले करते है. फिल्म हनी है तो मनी है में रितेश देशमुख ने बहुत ही शानदार एक्टिंग की थी. लेकिन क्या हो अगर आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के ये बड़े हीरो लड़के नहीं बल्कि लड़की होते? क्या आपने सोचा है लड़की होते तो ये कैसे दिखते? आइये आज हम आपको इनकी तस्वीरें दिखाते है जिनसे आपको पता लगेगा की अगर ये सलमान से लेकर शाहरुख़ तक लड़का न होकर लड़की होते तो कैसे लगते।

Third party image reference
7) वरुण धवन - लड़की के गेटअप में वरुण धवन बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

Third party image reference
6) रणबीर कपूर - बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर अगर लड़की होते तो और भी ज्यादा खूबसूरत लगते।

Third party image reference
5) शाहरुख खान - बॉलीवुड में शाहरुख खान किंग खान के नाम से मशहूर है। साल 1988 से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं। उनकी उम्र भी 53 वर्ष है। लड़की के गेटअप में वह खूबसूरत लग रहे हैं।

Third party image reference
4) अक्षय कुमार - अपने खतरनाक स्टंट और शानदार कॉमेडी से उन्होंने काफी बड़ी फैन फॉलोइंग तैयार की है। वह 51 वर्ष के हो चुके हैं। ऊपर दी गई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि लड़की के गेटअप में अक्षय कुमार बेहद आकर्षक लग रहे हैं।

Third party image reference
3) सनी देओल - बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सनी देओल अपने शानदार डायलॉग की वजह से आज भी काफी मशहूर है। 62 वर्ष की आयु में भी उनकी एनर्जी 25 साल वाली है। अगर सनी देओल महिला होते तो वह काफी ज्यादा सुंदर दिखाई देते।

Third party image reference
2) अमिताभ बच्चन - बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को हम कैसे भूल सकते हैं। उनके दुनिया भर में करोड़ों प्रशंसक हैं। वह 76 साल के हो चुके हैं। लड़की के गेटअप में वह काफी शानदार लग रहे हैं।

Third party image reference
1) सलमान खान - बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी हर भूमिका को बखूबी निभाते हैं। 53 वर्ष की आयु में भी वह बेहद हैंडसम और स्टाइलिश दिखते हैं। अगर सलमान खान वास्तव में महिला होते तो उनसे नजरें नही हटतीं।
अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक, शेयर और कमेंट जरूर करे, ऐसी ही खबरों के लिए हमे फॉलो करना ना भूले