Monday, 25 November 2019

कार्ड छपने के बाद होते-होते रह गई थी इस एक्ट्रेस की शादी, नाम जानकर यकीन नहीं होगा

टीवी के लोकप्रिय अभिनेत्री शिल्पा शिंदे की, जिन्होंने कई लोकप्रिय और सुपरहिट टीवी सीरियल्स में अपनी शानदार अभिनय का जौहर दिखा चुकी हैं। इन्हे सबसे ज्यादा लोकप्रियता एंड टीवी पर प्रसारित होने वाली लोकप्रिय सीरियल भाभी जी में निभाए गए अंगूरी भाभी के किरदार से मिला हैं। बता दें कि अभिनेत्री शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 का विनर भी रह चुकी हैं। आज 28 अगस्त को शिल्पा शिंदे अपनी 42 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर जानें उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें..

Third party image reference
शिल्पा शिंदे और रोमित राज सीरियल 'मायका' (2007-09) में एक-दूसरे के पार्टनर बने थे। इसी दौरान उनकी नजदीकियां बढ़ीं। प्यार हुआ और दोनों ने 29 नवंबर 2009 को गोवा में शादी करने का फैसला भी किया लेकिन ये शादी कभी नहीं हो पायी। शादी के कार्ड छप चुके थे लेकिन बाद में कुछ ऐसा हुआ कि करवा चौथ के ठीक दो दिन पहले शिल्पा ने शादी तोड़ने का फैसला ले लिया।
Third party image reference
शिल्पा ने इस शादी तोड़ने के पीछे की असली वजह 7 साल बाद साल 2016 में दिए एक इंटरव्यू में बताई थी। शिल्पा ने कहा था- करवाचौथ के दो दिन पहले उन्हें एहसास हुआ कि रोमित एक एडजस्टिंग पति साबित नहीं हो सकते। दरअसल, शिल्पा ने रोमित को अपनी परेशानी बताई थी लेकिन रोमित ने शिल्पा की परेशानी समझे बगैर उनकी फैमिली की बेइज्जती की थी। आखिरकार, शिल्पा ने तय कर लिया कि वो अब रोमित से शादी नहीं करेंगी और उन्होंने इस रिश्ते को खत्म कर दिया।

Third party image reference
साल 2017 में बिग बॉस के 11वें सीजन को जीतने के बाद शिल्पा शिंदे फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी में' एक डांस नम्बर में नजर आई थीं और इसके बाद उन्होंने कुछ रिएलिटी शोज किए। इसके बाद बेशक शिल्पा खबरों में बनी रहती हैं लेकिन उनके हाथ कुछ बड़ा नहीं लग पाया है।

Third party image reference
शिल्पा शिंदे ने इस साल फरवरी में कांग्रेस पार्टी जॉइन की। उन्होंने मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम व चरण सिंह सपरा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी। पार्टी में शामिल होने के बाद एक इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा कि वो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भारत के प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती हैं। हालांकि इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया।