Monday, 18 November 2019

आने वाले समय का दूसरा सलमान है यह सुपरस्टार, एयरपोर्ट पर एक सेल्फी के लिए फैंस हुए पागल

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का स्टारडम ही अलग है लेकिन अब बॉलीवुड में कई ऐसे नए एक्टर है जो फैन फॉलोइंग और एक्टिंग के मामले में सलमान से कम नहीं, और इन्हीं में से एक है कार्तिक आर्यन । हैंडसम हीरो कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है और इनकी ज्यादातर फैन फॉलोइंग लड़कियों में है, क्योंकि वह हमेशा अपने क्यूट लुक्स की वजह से करोड़ों लड़कियों का दिल जीत लेते हैं, इनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा हम इस बात से लगा सकते हैं कि वह जहां भी जाते हैं वहां पर उनके फैंस उन्हें कर लेते हैं चाहे वह एयरपोर्ट हो या फिर रेस्टोरेंट ।

Third party image reference

एयरपोर्ट पर सेल्फी के लिए फैंस हुए पागल

बीती रात कार्तिक आर्यन को मुंबई एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद किया गया था, उस दौरान वह हमेशा की तरह कुल अंदाज में नजर आ रहे थे । फिर क्या था जैसे ही कार्तिक आर्यन पर लोगों की नजर पड़ी तो सेल्फी के लिए पागल हुए और कई लोगों ने कार्तिक के साथ तस्वीरें खिंचवाई । इन्होंने कई ऐसी फिल्मों में काम किया हुआ है, जिसे लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं वह हमेशा अपने किरदार से लोगों के दिल जीत लेते हैं ।

Third party image reference

यह है सुपरहिट फिल्में

ग्वालियर में जन्मे कार्तिक आर्यन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'प्यार का पंचनामा' से की थी और यह फिल्म 2011 में आई थी इसके बाद आकाशवाणी, प्यार का पंचनामा 2, गेस्ट इन लंदन, सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी एक से बढ़कर एक कॉमेडी फिल्मों में काम करके वह मशहूर हुए और वह जल्द ही 'पति पत्नी और वह' फिल्म में कार्तिक चिंटू त्यागी के किरदार में नजर आने वाले हैं । फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है, जिसे फैंस के बीच काफी पसंद किया गया ।

Third party image reference

यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अगर हम बात करें कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट के बारे में तो इन दिनों वह 'भूल भुलैया' सीरीज की दूसरी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है । भूल भुलैया में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन ले चुके हैं इससे भी हम अंदाजा लगा सकते हैं कि फैन फॉलोइंग के मामले में वह किसी से कम नहीं है । 'भूल भुलैया 2' के बाद वह इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल 2' में भी सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं ।

दोस्तों, वैसे आपको क्या लगता है कार्तिक आर्यन आने वाले समय के सुपरस्टार होंगे या नहीं ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक शेयर करना ना भूले, धन्यवाद ।